Raipur News: श्री रामलला दर्शन के लिए जीपीएम जिले से 49 तीर्थ यात्रियों के दल अयोध्या के लिए रवाना

Raipur News: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के नेतृत्व में संचालित श्री रामलला दर्शन (अयोध्या धाम) योजना के तहत जीपीएम जिले से 49 तीर्थयात्रियों के दल को कलेक्टर लीना कमलेश मंडावी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

Update: 2024-07-11 12:41 GMT

Raipur News:  मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के नेतृत्व में संचालित श्री रामलला दर्शन (अयोध्या धाम) योजना के तहत जीपीएम जिले से 49 तीर्थयात्रियों के दल को कलेक्टर लीना कमलेश मंडावी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जिले के सभी 49 तीर्थ यात्रियों को दुर्गा चौक पेंड्रा में इक्कठा कर विभिन्न वाहनों में बिठाकर उन्हें रेलवे स्टेशन बिलासपुर के लिए रवाना किया। ये सभी तीर्थयात्री बिलासपुर से ट्रेन से अयोध्या धाम के लिए प्रस्थान किए। कलेक्टर ने सभी तीर्थ यात्रियों को मिठाई खिलाया और पुष्प भेंट कर उनके मंगलमय यात्रा की कामना की।



तीर्थयात्रियों के दल में जनपद पंचायत गौरेला से 12, पेंड्रा से 12 एवं मरवाही से 13 और नगर पालिका परिषद पेंड्रा से 5 एवं गौरेला से 7 तीर्थयात्री शामिल है। इनमें 29 पुरुष और 20 महिला तीर्थयात्री शामिल है। तीर्थ यात्रियों के रवानगी के अवसर पर परियोजना निदेशक जिला पंचायत (डीआरडीए) केपी तेंदुलकर, एसडीएम पेंड्रारोड अमित बैक एवं सीएमओ पेंड्रा  के एल निर्मलकर और गणमान्य नागरिक भी उपस्थित थे।


Full View


Tags:    

Similar News