Raipur News: मेयर के भतीजे को जेल, होटल में मारपीट और गवाह को धमकाने के मामले में कोर्ट ने दी सजा...

Raipur News: मारपीट गुंडागर्दी करने पर शोएब ढेबर पिता अनवर ढेबर को अशांति फैलाने पर भेजा गया जेल...

Update: 2024-09-19 14:28 GMT

रायपुर। राजधानी के जूक क्लब बार में मारपीट और पुलिस के सामने गवाह को धमकाने के मामले में कोर्ट ने महापौर के भतीजे शोएब ढेबर को जेल भेज दिया है। पीड़ित की शिकायत पर तेलीबांधा पुलिस ने आरोपी और उसके साथियों को गिरफ्तार किया था। आज आरोपी को एसडीएम न्यायालय में पेश किया गया। कोर्ट के फैसले के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

पीड़ित अब्दुल मोबिन (24 वर्ष) निवासी अशोका हाईट्स मकान नं. 102 मोवा थाना पंडरी जिला रायपुर के द्वारा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि 18 सितम्बर की रात 10:15 बजे तेलीबांधा के व्हीआईपी रोड स्थित होटल शीतल इंटरनेशनल होटल में अपने दोस्त के साथ खाना खाने गया था। होटल के गेट में एक बीएम डब्ल्यू कार खड़ी थी, जिसे हटाने हार्न देने पर शोएब ढेबर अपने साथी अनस और अतीक मेमन के साथ कार से उतरकर गाली-गलौज कर मारपीट कर चोट पहुँचाया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपियान के विरूद्ध धारा सदर का एफआईआर पंजीबद्ध किया गया।

प्रकरण में जमानत मुचलका पर छुटने के बाद पुनः घटना स्थल जाकर कौन-कौन मेरे विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराया है कहकर गाली गलौज विवाद करने लगा। जिसकी सूचना थाने में मिलने पर आरोपी को समझाने का प्रयास किया गया। लेकिन शोएब ढेबर पुलिस की बात नहीं मानकर हो हल्ला करने लगा। इतना ही नहीं पुलिस के सामने  गवाहों को धमकाते हुए वाद-विवाद करने लगा। पुलिस ने मामले में धारा 170, 125 135 (1) बीएनएसएस की कार्यवाही करते हुए एसडीएम न्यायालय में पेश किया। एसडीएम न्यायालय में पेश करने पर अनावेदक शोएब ढेबर को जेल निरूद्ध करने आदेश पर जेल भेजा गया।

मालूम हो कि शोएब देबर द्वारा पूर्व में भी अपने साथियों के साथ मिलकर शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रो में लोगों के साथ मारपीट झगड़ा विवाद करते हुए तोड़-फोड़ किये जाने जैसे अपराधों को अंजाम दे चूका है।

Tags:    

Similar News