Narayanpur Naxal News: नक्सलियों और जवानों में मुठभेड़, 3 जवान घायल, पांच माओवादी ढेर...

Narayanpur Naxal News: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान जवानों ने पांच माओवादियों को मार गिराया...

Update: 2024-06-07 14:30 GMT

Narayanpur Naxal News नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान जवानों ने पांच माओवादियों को मार गिराया। घटना नारायणपुर के मुंगेडी गोबेल क्षेत्र की है। पुलिस ने मृत सभी नक्सलियों के शव को बरामद कर लिया है। मुठभेड़ में नारायणपुर डीआरजी के 3 जवान घायल हुए l घायल जवानों की स्थिति सामान्य एवं खतरे से बाहर है।

दरअसल, 6 जून को बस्तर डिविजन अंतर्गत ग्राम मुंगेडी, गोबेल क्षेत्र में नक्सलियों के होने की सूचना नारायणपुर पुलिस को मिली थी। इस जानकारी के बाद संयुक्त अभियान में कोंडागांव, नाराणपुर, दंतेवाड़ा, जगदलपुर की डीआरजी व 45वीं वाहिनी आईटीबीपील की टीम निकली। जवानों को आता देख नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने भी मोर्चा संभालते हुये जवाबी कार्रवाई की। रूक-रूककर चली मुठभेड़ में पांच माओवादी मारे गये।

जवानों ने इस अभियान के दौरान चार वर्दीधारी नक्सलियों के शव और उनके हथियार को बरामद किया। साथ बड़ी संख्या में माओवादी के घायल होने की सूचना भी मिल रही है। फिलहाल मामले मौके पर सर्चिंग जारी है। अभियान से जवानों के लौटने के बाद मामले में नाराणपुर पुलिस खुलासा कर मुठभेड़ की पूरी जानकारी मीडिया को देगी। 

Full View


Tags:    

Similar News