Mungeli News: बदमाश ने की थी पिता की हत्या, 9 साल बाद बेटे ने आरोपी को उतारा मौत के घाट...

Mungeli News: आदतन बदमाश द्वारा 9 वर्षों पूर्व पिता की हत्या का बदला लेने बेटे ने अपने चचेरे भाइयों के साथ मिलकर बदमाश को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपियों को 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2024-08-16 14:29 GMT

Mungeli News मुंगेली। आदतन अपराधी की चार युवकों ने हत्या कर दी। मृतक के खिलाफ कई थानों में आपराधिक प्रकरण दर्ज था। मृतक ने एक आरोपी के चाचा की पूर्व में हत्या कर दी थी। जिसका बदला लेने के लिए 9 सालों बाद अपने चचेरे भाइयों के साथ बदमाश की हत्या कर मौत के घाट उतार दिया। मामला पथरिया थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार पिंटू पात्रे पिता फगुआ पात्रे उम्र 40 वर्ष चिरौटी सरगाँव जिला मुंगेली निवासी ने थाने में अपराध दर्ज काराया कि दौलत पात्रे शराब पीने के लिए गांव के ही युवक मनोज यादव से पांच सौ रुपय उधारी मांग, वहीं मौजूद प्रीतम बरगाह ने अपने दोस्त को पैसा देने से मनाकर दिया, जिसके बाद प्रीतम बरगाह औऱ दौलत पात्रे के बीच विवाद हो गया। तभी प्रीतम बरगाह ने फोन कर अपने अन्य भाइयों निक्कू बरगाह, लिखेश बरगाह औऱ प्रवीण बरगाह को बुला लिया। पुरानी रंजिश के चलते चारो ने मौका मिलने पर एक राय होकर दौलत रात्रे पर लाठी, डंडा एवं राड से ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई, घटना को अंजाम देने के बाद चारो आरोपी फरार हो गये।

पुलिस अधीक्षक गिरिजा शंकर जायसवाल ने ASP पंकज पटेल के मार्गदर्शन में 6 टीम बनाकर सीसी टीवी फूटेज के आधार पर सरकंडा बिलासपुर, कोटा, सरगांव, भाटापारा इत्यादि ठिकानों में दबिश देकर गिरफ्तार किया। जिनके खिलाफ अपराध क्रमांक 195/2024धारा 103-3(5)बीएनएस के तहत अपराध कायम किया।

पूछताछ में सामने आई असली वजह

मिली जानकारी के अनुसार मृतक दौलत पात्रे पिता बद्री पात्रे उम्र 30 वर्ष के खिलाफ सरगांव, पथरिया, बिलासपुर थाने में कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।

जिसने प्रीतम के चाचा सूर्यकान्त बरगाह की वर्ष 2015 में अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की थी। हत्याकांड के पीछे यह कहानी सामने आई थी कि मृतक दौलत पात्रे अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी करता था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जिस पर मिथलेश बरगाह के द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने की शंका दौलत को थी। इसी शंका के चलते दौलत ने मिथलेश की हत्या कर दी थी। तब से दोनों परिवारों में रंजिश चली आ रही थी। अब उसी का बदला लेने मृतक मिथलेश के बेटे निक्कू बरगाह और भतीजे प्रवीण बरगाह, खिलेश बरगाह, प्रीतम बरगाह ने दौलत पात्रे की हत्या कर दी।

इसी पुरानी रंजिश के कारण प्रीतम ने दौलत की अपने भाइयों के साथ मिलकर हत्या करने का कारण बताया।

गिरफ्तार आरोपी

निक्कू उर्फ सूर्यकांत बरगाह पिता स्व. मिथलेश बरगाह उम्र 30, प्रवीण बरगाह पिता केशव बरगाह उम्र 2, खिलेश बरगाह पिता ललित बरगाह उम्र 28, प्रीतम पिता केशव बरगाह उम्र 18

Tags:    

Similar News