Korba News: डिज्नीलैंड मेला में तीन की मौत, तीनों ने मिलकर खाया चिकन-अंडा , फिर अचानक बिगड़ी तबीयत...

Korba News:छत्तीसगढ़ के कोरबा में तीन व्यापारियों की मौत हो गई। तीनों व्यापारी बुधवारी बाजार मैदान में संचालित डिजनी लैंड मेला में दुकान लगाये थे...

Update: 2024-05-25 07:35 GMT

Korba News कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में तीन व्यापारियों की मौत हो गई। तीनों व्यापारी बुधवारी बाजार मैदान में संचालित डिज्नीलैंड मेला में दुकान लगाये थे। शुक्रवार की रात तीनों ने मिलकर खाना खाया, जिसके बाद अचानक पेट में तेज दर्द उठा और तीनों व्यापारियों की हालत बिगड़ने लगी। घटना में एक व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो व्यापारियों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। यहां पर दोनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार 24 मई की रात की है। कोरबा के बुधवारी बाजार मैदान में डिज्नीलैंड मेला लगाया गया है। इस मेंले में कपड़ा व्यावसायी अनिल पांडे 29 वर्षीय, सोहेल खान 12 वर्ष और समीर खान 21 वर्ष ने भी दुकान लगाई थी। बीती रात तीनों ने मिलकर खाने के साथ अंडा और चिकन खाया, जिसके बाद तीनों की तबीयत बिगड़ गई। अचानक तीनों के पेट में दर्द हुआ और उल्टी करने लगे। देखते ही देखते तीनों की तबीयत गंभीर हो गई।

एक व्यापारी की मौत मेले में हो गई। वहीं, दोनों युवकों ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। कोरबा जिला मेडिकल काॅलेज के डाॅक्टरों ने आशंका व्यक्त की है कि, तीनों की मौत शायद फूड पाॅइसनिंग के चलते हुई होगी। फिलहाल मौत किन कारणों से हुई, इसका पता पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही पता चल पाएगा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। तीनों मृतक मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश के रहने वाले थे। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों का दे दी है।

Full View

Tags:    

Similar News