Kawardha News: मुंबई VS चेन्नई सुपर किंग के रनों पर लग रहा था दांव, पुलिस पहुंची तो दो सटोरी पकड़ाए, लेनदेन की पर्ची सहित नगदी जब्त...

Kawardha News: पुलिस ने ऑनलाइटन आईपीएल मैच में सट्टा खिलाने वाले दो सटोरियों को पकड़ा गया है। आरोपी मुंबई बनाम चेन्नई सुपर किंग पर सटटा खिला रहे थे।

Update: 2024-04-15 09:23 GMT

कवर्धा। छत्तीसगढ़ की कवर्धा पुलिस ने ऑनलाइटन आईपीएल मैच में सट्टा खिलाने वाले दो सटोरियों को पकड़ा गया है। आरोपी मुंबई बनाम चेन्नई सुपर किंग पर सट्टा खिला रहे थे। पुलिस ने उनके कब्जे से मोबाइल, नगदी और रकम के लेनदेन की पर्ची जब्त की है।

जानकारी के मुताबिक, पंडरिया पुलिस को 14 अप्रैल को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति अपने घर के सामने बैरासिन चौक हनुमान मंदिर पंडरिया के पास मुम्बई इंडियन बनाम चेन्नई सुपर किंग के बीच चल रहे मैच में ऑनलाईन सट्टा खिला रहा है। शिकायत को एसपी अभिषेक पल्लव ने गंभीरता से लिया। थाना प्रभारी पंडरिया को तत्काल छापामारी के निर्देश दिए गए।

मुखबीर सूचना के आधार पर बैरासिन चौक हनुमान मंदिर पंडरिया पास पहुचकर रेड कार्रवाई की गई। रेड कार्रवाई में आरोपी सुरज सोनी पिता श्रवण कुमार 38 वर्ष निवासी बैरासिन चौक पंडरिया को पकडा गया। जिसके कब्जे से विवो कंपनी का एक मोबाइल हेंड सेट कीमती करीबन 12000 रूपये, जिसमें आनलाईन आईपीएल क्रिकेट सट्टा खिलाने के सबूत मिले। आरोपियों के कब्जे से नगदी, दो नग कागज पर लिखा हुआ रकम का लेनदेन की पर्ची कुल कीमती 14100/ रूपये को बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ धारा 6,7 छ.ग. जुआ अधिनियम 2022 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर थाना पंडरिया से विधिवत कार्रवाई की जा रही है।


Tags:    

Similar News