छत्तीसगढ़ में भीषण हादसाः NTPC के कर्मचारी, पत्नी व बेटे की मौत, कार और ट्र्क में जोरदार टक्कर, गैस कटर से काटकर निकाला गया शव बाहर

Horrific accident in Chhattisgarh: दर्दनाक हादसे में कार के परखच्चे उड़ गये, वहीं अंदर बैठै पति-पत्नी और बेटे की मौत हो गई।

Update: 2024-08-13 06:34 GMT

Damoh Road Accident

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में कार और ट्र्क में हुई भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार एनटीपीसी के कर्मचारी हरिनारायण शर्मा की थी। हादसे में सिंगरौली एनटीपीसी में पदस्थ हरिनारायण शर्मा और उनकी पत्नी व बच्चे की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, ओडिशा के सुंदरगढ़ निवासी हरिनारायण शर्मा 57 वर्ष अपनी पत्नी चंदा शर्मा और बेटे पियुष शर्मा 32 वर्ष के साथ कार में सवार हो कर घर जा रहे थे। इसी दौरान अंबिकापिुर के एनएच-43 पर कराबेल के पास पहुंचे ही थे कि तेज रफतार ट्र्क से कार की जोरदार टक्कर हो गई।

दर्दनाक हादसे में कार के परखच्चे उड़ गये, वहीं अंदर बैठै पति-पत्नी और बेटे की मौत हो गई। हादसा इतना भयावह था कि कार के अंदर ही तीनों के शव फंसे हुये थे, जिसे पुलिस की टीम ने गैस कटर से काटकर बाहर निकाला गया।

हादसे के दौरान मौके पर लंबा जाम भी लग गया था। पुलिस ने तीनों के शव की पहचान कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घटना की जानकारी परिजनों को दे दी है।

Tags:    

Similar News