Durg News: महापौर समेत डेढ़ सौ के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला...

Durg News: थाना घेराव करने के मामले में चरौदा महापौर समेत डेढ़ सौ लोगो के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

Update: 2024-08-28 13:24 GMT

Durg news: दुर्ग। खाना खिलाओ मामले में पुलिस ने चरौदा के महापौर समय 150 के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। थाना घेराव के दौरान पुलिसकर्मियों और आंदोलनकारियो में जमकर हुज्जत हुई थी। अब पुरानी भिलाई थाने में महापौर निर्मल कोसरे समेत अन्य के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

पिछले दिनों कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ धरना प्रदर्शन और जेल भरो आंदोलन कांग्रेस के द्वारा चलाए जा रहा था आंदोलन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुरानी भिलाई थाने का घेराव किया था घिराव के दौरान पुलिसकर्मियों और आंदोलनकारियो के मध्य जमकर झूमा झटकी हुई थी। जिसमें थाना प्रभारी समेत तीन जवानों को चोटें आई थी। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने कांग्रेसियों पर जमकर लाठियां भांजी थी। जिसके खिलाफ कांग्रेस नेताओं ने भी बयान दिया था।

अब पुलिस ने पुरानी भिलाई थाने में महापौर निर्मल कोसरे समेत डेढ़ सौ के खिलाफ गैर जमानती धाराओं में अपराध दर्ज किया है। एफआईआर में फिलहाल चरौदा महापौर निर्मल कोसरे, मनोज मढरिया, सुजीत बघेल के अलावा एक अन्य को नामजद किया गया है।

दर्ज एफआईआर में बताया गया है कि आंदोलनकारियो की भीड़ उग्र होकर थाने की ओर बढ़ी,इस दौरान रोकने का प्रयास करने पर झंडे में लगे डंडे से पुलिस के जवानों पर हमला कर दिया गया। जिससे तीन पुलिस जवानों को चोंटे आई है। इसके अलावा पुलिस बल की सामग्री को भी नुकसान हुआ है। अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को नामजद करने की तैयारी में है।

Full View

Tags:    

Similar News