DA Hike News: CG महंगाई भत्ताः कर्मचारियों, अधिकारियों को आजकल में मिलेगा होली का तोहफा! जारी हो सकता है DA वृद्धि का आदेश....

DA Hike News: CG महंगाई भत्ताः कर्मचारियों, अधिकारियों को आज मिलेगा होली का तोहफा! जारी हो सकता है DA वृद्धि का आदेश

Update: 2024-03-14 08:26 GMT

DA Hike News: रायपुर। छत्तीसगढ़ में ऑल इंडिया सर्विस याने आईएएस, आईपीएस और आईएफएस का महंगाई भत्ता 46 परसरेंट हो गया है मगर राज्य के अधिकारियों, कर्मचारियों का 42 प्रतिशत पर अटका हुआ है। चर्चा है कि आजकल में छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव सरकार कर्मचारियों, अधिकारियों को होली का तोहफा दे सकती है। कर्मचारियों का डीए चार प्रतिशत बढ़ाने का आदेश आजकल में जारी हो सकता है।

कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन के प्रेसिडेंट कमल वर्मा ने कल देर रात मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री ने उन्हें भरोसा दिया कि महंगाई भत्ता बढ़ाया जाएगा। दुर्ग सांसद विजय बघेल ने कमल वर्मा की मुख्यमंत्री से मुलाकात कराई। इससे लगता है, सरकार डीए को लेकर गंभीर है। कमल वर्मा ने एनपीजी को बताया कि मुख्मयंत्री ने उनकी बातों को सुनकर कहा कि आपलोग चिंता न करें।

बता दें, केंद्र में 50 परसेंट महंगाई भत्ता हो गया है। पिछले सप्ताह की भारत सरकार ने चार परसेंट डीए बढ़ाया है। मगर छत्तीसगढ़ में कर्मचारी केंद्र से आठ प्रतिशत पीछे हैं।

Tags:    

Similar News