CG क्राइमः होटल पिकाडली में जुआ खेलते आधा दर्जन जुआरी गिरफ्तार, 4 लाख नगदी जब्त...

CG Crime: होटल पिकाडली में जुआ खेलते आधा दर्जन से अधिक जुआरियों को गिरफ्तार किया गया

Update: 2024-08-30 07:26 GMT

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के होटल पिकाडली में जुआ खेलते आधा दर्जन से अधिक जुआरियों को गिरफ्तार किया गया। जुआरियों के कब्जे से 4 लाख 7 हजार नगदी और ताशपत्ती भी जब्त की गई है। आरोपियों के खिलाफ थाना सरस्वती नगर में जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 की धारा 4, 5, 13 के तहत अपराध दर्ज कर मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दरअसल,  29 अगस्त को एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की टीम को सूचना मिली कि सरस्वती नगर के पिकाड़ली होटल के एक कमरे में कुछ व्यक्ति ताशपत्ती जुआ खेल रहे है। इस शिकायत को एसएसपी संतोष सिंह ने गंभीरता से लिया और जाँच के निर्देश दिए। एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना सरस्वती नगर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा होटल के कमरा नंबर 311 में जाकर रेड कार्रवाई कर जुआ खेलते 9 जुआरियों को पकड़ा गया।

आरोपियों में संजय तखतानी, प्रभात मलंग, राजेश मनधानी, सुनील पंजवानी, तरुण, अमित जैन, दिनेश मोटवानी, राकेश इडवानी, मनोहर मंधानी के विरूद्ध कार्रवाई कर उनके कब्जे से नगदी रकम 4,07,000 एवं ताशपत्ती की गई।

जुआरियों के विरूद्ध थाना सरस्वती नगर में अपराध क्रमांक 209/24 धारा छ.ग. जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 की धारा 4, 5 का अपराध पंजीबद्ध किया गया। प्रकरण में होटल के मालिक के विरूद्ध भी अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रहीं है। 

Tags:    

Similar News