Bilaspur News: आत्मानंद स्कूल के बाथरूम में मिली लाश, मचा हडकंप, पुलिस जांच में जुटी...

CG: आत्मानंद स्कूल के बाथरूम में ई रिक्शा चालक की लाश मिलने से सनसनी मच गई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है...

Update: 2024-10-15 08:10 GMT

Bilaspur News बिलासपुर। बिलासपुर के स्वामी आत्मानंद स्कूल के बाथरूम में ई रिक्शा चालक की लाश मिलने से सनसनी मच गई है। युवक बीती रात ई रिक्शा चलाने निकला था, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार पत्थर से सिर कुचलकर हत्या की गई है। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, आज मंगलवार की सुबह सरकंडा थाना क्षेत्र के चिंगराजपारा के अमरैया चौक में स्थित स्वामी आत्मानंद स्कूल के बाथरूम में ई रिक्शा चालक की लाश मिली। सुबह स्कूल खुलने से पहले सफाई करने जब सफाई कर्मी पहुंचे तब उन्हें लाश दिखाई दी। जिस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलवाकर लाश की शिनाख्त सत्यनारायण यादव के रूप में की।

जानकारी के अनुसार 36 वर्षीय सत्यनारायण यादव ई रिक्शा चलाता था। वह अपने परिजनों से अलग होकर लिंगियाडीह राजकिशोर नगर में किराए में कमरा लेकर अकेला रहता था। पड़ोसियों से पूछताछ में बताया कि कल रात को ई रिक्शा लेकर सत्यनारायण को उन्होंने निकलते देखा था। जिसके बाद रात भर वापस नहीं आया और आज सुबह उसकी लाश मिली।

पुलिस को जांच के दौरान स्कूल परिसर में ही सत्यनारायण यादव की ई रिक्शा खड़ी मिली। पुलिस ने सत्यनारायण के परिजनों से भी पूछताछ की है। पुलिस पता लगा रही है कि  मृतक सत्यनारायण आखिर स्वामी आत्मानंद स्कूल क्यों आया था और उसके साथ कौन कौन था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News