Bemetra Accident News: सड़क दुर्घटना में दो सगे भाई सहित तीन की मौत, बारात से लौट रहे थे घर

Bemetra Accident News: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में भीषण सड़क हादसे में दो सगे भाई सहित तीन की मौत हो गई। तीनों एक बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे।

Update: 2024-04-14 08:01 GMT

Rajgarh Road Accident

Bemetra Accident News बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में भीषण सड़क हादसे में दो सगे भाई सहित तीन की मौत हो गई। तीनों एक बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। बाइक अनियंत्रित होने पर तीनों सड़क पर गिर गए। सिर और अन्य जगहों पर गंभीर चोट लगने से तीनों युवकों के मौके पर ही दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, घटना बेमेतरा के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र ग्राम मटका की है। शनिवार बीती रात अर्जुनी निवासी दो सगे भाई कोमल साहू (21) और मुकेश साहू (22) अपने दोस्त के साथ बंधी गांव बारात गए हुए थे। रात में तीनों एक ही बाइक में सवार होकर लौट रहे थे। इस दौरान एनएच-30 ग्राम मटका के पास उनकी तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो गई। तीनों बाइक के साथ सड़क पर गिर पड़े।

हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर ही तीनों युवकों की मौत हो गई। बाइक के भी परखच्चे उड़ गए थे। आसपास के लोगों ने दुर्घटना की सूचना को पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इधर एक ही परिवार से दो सेज भाई और गांव के तीन लोगों की मौत से सन्नाटा पसरा हुआ है।

Tags:    

Similar News