Balrampur News: स्कूली छात्र–छात्रा ने लगाई फांसी, प्रेम संबंधों में दी जान

Update: 2024-01-02 09:43 GMT

बलरामपुर– रामानुजगंज। बलरामपुर जिले में स्कूली छात्र–छात्रा ने पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। प्रेम संबंधों के चलते दोनों ने एक साथ फांसी लगा ली। खास बात यह है कि छात्र दसवीं तो छात्रा आठवीं कक्षा में अध्ययनरत थी। दोनों एक ही गांव व एक ही मोहल्ले के रहने वाले थे। मामला डवरा थाना इलाके का है।

डवरा थाना इलाके के गांव में आज सुबह यह वाक्या सामने आया। आज सुबह गांव वालों ने नाबालिक लड़की-लड़के को गांव के बाहर फांसी पर लटकते देखा। उन्होंने इसकी सूचना गांव के कोटवार को दी। कोटवार से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों नाबालिकों ने पेड़ पर नायलॉन की रस्सी से फंदा बना फांसी लगा ली थी। जब दोनों के शव फंदे से नीचे उतारा गया तो उनकी शिनाख्त गांव के ही स्कूल में पढ़ने वाले छात्र-छात्रा के रूप में हुई। दोनों के शवों का पंचनामा कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों एक ही गांव और एक ही मोहल्ले के रहने वाले थे। छात्र दसवीं कक्षा में पढ़ता था वहीं छात्रा आठवीं कक्षा में पढ़ती थी। दोनों अलग अलग स्कूलों में पढ़ते थे। पर एक ही मोहल्ले में रहने के चलते दोनों में प्रेम पनप गया। दोनों के रिश्ते से परिजन खुश नहीं थे और फांसी लगा ली। पुलिस को भी प्रथम दृष्टया मामला प्रेम संबंधों में आत्महत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी है।

Full View

Tags:    

Similar News