CG के महानदी में बहते आई एक बोरी, खोलकर देखे तो निकली लाश, मची सनसनी...

बारिश के दिनों में नदियों में बहकर बहुत कुछ आ जाता है। नदी किनारे रहने वाले ग्रामीणों के लिए यह कोई नई बात नहीं है। एक दिन महानदी के पानी में बहकर जो कुछ आया वह ग्रामीणों ने इसके पहले कभी नहीं देखा था। पुलिस की मौजूदगी में जब बोरी को खोला गया और जो निकला उसे देखकर ग्रामीणों और पुलिस की आंखें फटी की फटी रह गई।

Update: 2024-09-16 09:10 GMT

जांजगीर-चाम्पा। मामला बिर्रा थाना क्षेत्र का है। महानदी में बोरी में सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतक युवक की पहचान हाे गई है। मृतक का नाम शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के सलखन गांव निवासी संतोष कश्यप है। 13 सितम्बर को संतोष कश्यप लापता हो गया था। इसके एक दिन बाद परिजनों ने शिवरीनारायण थाना में 14 सितम्बर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांजगीर-चाम्पा, जांजगीर-चाम्पा क्राइम, सीजी CR

रिपोर्ट दर्ज कराने के एक दिन बाद 15 सितम्बर को सलखन गांव से 35 किमी दूर बिर्रा थाना क्षेत्र में महानदी के पानी में बोरी बहते आया और किनारे पर आकर रुक गया। बोरी को खोलते ही आसपास के ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया। बोरी में सिर कटी लाश मिली। पुलिस कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

घटना की परिस्थिति के आधार पर हत्या का मामला मानकर मामले में पुलिस जांच कर रही है और संदेहियों से पूछताछ कर रही है। परिजनों संतोष के लापता होने के बाद गांव के कुछ लोगों पर संदेह जाहिर किया था।

परिजनों के संदेह के आधार पर बिर्रा पुलिस जांच कर रही है। बोरी में सिर कटी लाश मिलने के बाद एडिशनल एसपी और एसडीओपी समेत एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की थी। आज शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिया गया है। .

Tags:    

Similar News