मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी के हाथ लगी एक और फिल्म, पहली फिल्म रिलीज के लिए तैयार…

Update: 2020-07-08 14:52 GMT

मुंबई 8 जुलाई 2020.हिंदी सिनेमा के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती अब किसी के रोकने से रुकने वाले नहीं हैं। कुछ ही समय पहले वह अपनी पहली फिल्म ‘बैड बॉय’ को लेकर चर्चा में आए हैं और अब मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि उन्हें उनकी पहली फिल्म के रिलीज होने से पहले घर बैठे ही दूसरी फिल्म मिल गई है। हालांकि इसपर काम करना वह तब ही शुरू करेंगे जब वह अपनी पहली फिल्म को सिनेमाघरों में पहुंचा देंगे।

जानकारी के मुताबिक नमाशी ने अपनी बिना शीर्षक वाली दूसरी फिल्म को इसी साल की शुरुआत में साइन किया है। वह इस फिल्म की शूटिंग ‘बैड बॉय’ के रिलीज होने के बाद शुरू करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण न तो उनकी फिल्म रिलीज हो पाई, और न ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो पाई।

नमाशी की यह नई फिल्म एक पारिवारिक कॉमेडी होगी जो एक पंजाबी परिवार की कहानी बताएगी। साल 2011 में आई फिल्म ‘चिल्लर पार्टी’ के लेखक राजेश बजाज इस फिल्म से निर्देशन की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। साथ ही कंचना 3, थिप्पोरा, मीसम जैसी दक्षिण भारतीय फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री निकी तंबोली इस फिल्म में नमाशी के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी।

खबरें बताती हैं कि एक अनोखे विषय पर बनने वाली इस फिल्म में निकी भारत सरकार के काम काज में लगी एक एनआरआई की भूमिका निभाएंगी। हालांकि नमाशी के किरदार के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। बात करें अगर नमाशी की पहली फिल्म ‘बैड बॉय’ की तो यह फिल्म पूरी हो चुकी है और मई के महीने में रिलीज भी होने वाली थी। लेकिन, कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते फिलहाल इसकी रिलीज को टाल दिया है।

 

 

Tags:    

Similar News