Salman Khan Firing Case: सलमान के घर फायरिंग मामले में अब इस शख्स की हुई गिरफ्तारी, शूटरों को रेकी करने में की थी मदद...

Salman Khan Firing Case: सलमान के घर फायरिंग मामले में अब इस शख्स की हुई गिरफ्तारी, शूटरों को रेकी करने में की थी मदद...

Update: 2024-05-07 15:21 GMT

Salman Khan Firing Case: मुंबई। बॉलीवुड के दंबग एक्टर सलमान खान के घर पर अप्रैल में हुई फायरिंग ने आम जनता ही नहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी हिला कर रख दिया था. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच में जुटी हुई है. अब सलमान के घर पर हुई फायरिंग की जांच में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में एक और व्यक्ति को अरेस्ट किया है. राजस्थान से गिरफ्तार हुए इस व्यक्ति को इस मामले का 5वां आरोपी बताया है.

मीडिया खबर के अनुसार, इस शख्स ने सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर्स की मदद की थी. इस आरोपी का नाम मोहम्मद चौधरी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, मोहम्मद चौधरी ने सलमान के घर पर फायरिंग करने आए दोनों शूटर्स- सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसों के लिए और रेकी करने में मदद की थी. जानकारी कहती है कि मोहम्मद चौधरी को राजस्थान से मुंबई लाया जा रहा है. मंगलवार को उसे मुंबई के एक कोर्ट में पेश किया जाएगा. 14 अप्रैल को सुबह सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर बाइक से आए दो शूटर्स ने 5 राउंड फायरिंग की थी. इसमें से एक गोली सलमान के घर की दीवार पर लगी थी. एक गोली सलमान के घर पर लगे नेट को चीरती हुई सीधा सलमान के घर के अंदर, ड्राइंग रूम की दीवार पर जाकर लगी. आरोपी जिस बाइक से सलमान के घर पर फायरिंग करने आए, उसे छोड़कर भाग गए थे.

बता दें कि, सोशल मीडिया पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने, इस हमले की जिम्मेदारी लेते हुए एक पोस्ट शेयर की थी. आजतक इस दावे की पुष्टि नहीं करता है. मगर इतना जरूर है कि इस मामले में पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई को मुख्य आरोपी बनाया है. कुछ दिन पहले पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को पंजाब से गिरफ्तार किया था. इसमें 37 साल का सोनू सुभाष चंद्र और 32 साल का अनुज थापन शामिल था. पुलिस ने दावा किया कि इन दोनों ने ही शूटर्स को हथियार उपलब्ध करवाए थे. लेकिन इस मामले में एक बड़ा ट्विस्ट ये आया कि अनुज ने पुलिस कस्टडी में आत्महत्या कर ली. पुलिस ने सलमान के घर पर फायरिंग करने के मामले में विक्की गुप्ता (24 साल) और सागर पाल (21 साल) नाम के दो लड़कों को गिरफ्तार किया था. इन दोनों को भुज, गुजरात से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया है कि इन दोनों शूटर्स ने ही सलमान के घर पर गोली चलाई थी.

Tags:    

Similar News