Naxalite attack: मुठभेड़ में घायल जवानों से मिलीं सीईओ: कंगाले व विशेष प्रेक्षकों ने जवानों से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की ली जानकारी

Naxalite attack:

Update: 2023-11-08 10:21 GMT

Naxalite attack: रायपुर। छत्तीसगढ़ की मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबासाहेब कंगाले और भारत निर्वाचन आयोग के विशेष सामान्य प्रेक्षक धर्मेन्द्र एस. गंगवार, विशेष पुलिस प्रेक्षक अनिल कुमार शर्मा, विशेष व्यय प्रेक्षक राजेश टूटेजा और सीएपीएफ (Central Armed Police Force) के नोडल अधिकारी महानिरीक्षक साकेत कुमार ने आज रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल और श्री नारायणा अस्पताल पहुंचकर नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में घायल सुरक्षा बलों के जवानों से मुलाकात की।


 उन्होंने इस दौरान जवानों के स्वास्थ्य में सुधार के बारे में जानकारी ली। संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी निलेश महादेव क्षीरसागर भी मुलाकात के समय मौजूद थे। सुकमा और बीजापुर जिले में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में घायल सुरक्षा बलों के दो जवानों का रामकृष्ण केयर अस्पताल में और चार जवानों का श्री नारायणा अस्पताल में इलाज चल रहा है। इन जवानों को 7 नवम्बर को जगदलपुर से एयर एम्बुलेंस द्वारा रायपुर लाकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News