IAS Transfer News: एक साथ 39 आईएएस अधिकारियों का तबादला, इस जिले के डीएम बदले, देखें लिस्ट

IAS Transfer News: बुधवार, 25 सितम्बर को 39 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है.

Update: 2024-09-26 03:56 GMT

IAS Transfer News: पश्चिम बंगाल में बड़े स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल हुआ है.  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार, 25 सितम्बर को 39 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है. पूर्व बर्धमान की जिला मजिस्ट्रेट के राधिका अय्यर का भी ट्रांसफर कर दिया गया है. दरअसल, मुख्यमंत्री बाढ़ की स्थिति जायजा लेने दौरे पर निकली थी जिसके बाद आईएएस राधिका अय्यर का ट्रांसफर कर दिया है. 2011 बैच की आईएएस अधिकारी अय्यर को स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में वरिष्ठ विशेष सचिव के पद पर तैनात किया गया है. 

वहीँ 2009 बैच की आईएएस अधिकारी और मेदिनीपुर रेंज की संभागीय आयुक्त आयशा रानी को पूर्व बर्दवान का नया जिला मजिस्ट्रेट बनाया गया है. इसके साथ ही श्रम विभाग के सचिव अवनिंद्र सिंह को पूर्व बर्धमान डिवीजन के डिविजनल कमिश्नर का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. पूर्व बर्धमान की अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (एडीएम) सना अख्तर का भी तबादला कर दिया गया है. कैनिंग के एसडीओ प्रतीक सिंह को पूर्व बर्धमान का एडीएम नियुक्त किया गया है 

बता दें 2021 बैच ओएसडी स्तर के 11,  एसडीओ स्तर के 12 (2021 बैच), एडीएम स्तर के 12 अधिकारियों का तबादला किया गया है. साथ ही चार सीनियर अफसरों के ट्रांसफर हुआ  है.  इसे लेकर बुधवार को राज्य के कार्मिक व प्रशासनिक सुधार विभाग की ओर से अलग अलग अधिसूचना जारी की गयी है. 

देखें लिस्ट






 



 



 



 




 



 



 







 


Tags:    

Similar News