CG Coal Scam: निलंबित आईएएस रानू साहू और सौम्‍या को राहत नहीं: 3 जून तक रहेगीं ईओडब्‍ल्‍यू की रिमांड पर

CG Coal Scam: कोयला घोटाला में गिरफ्तार निलंबित आईएएस रानू साहू और राप्रसे की अफसर सौम्‍या चौरसिया को फिलहाल राहत नहीं मिल रही है। आज कोर्ट ने दोनों को 3 जून तक के लिए ईओडब्‍ल्‍यू को सौंप दिया।

Update: 2024-05-27 13:29 GMT

CG Coal Scam: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के दौरान हुए कथित कोयला घोटाला में गिरफ्तार निलंबित आईएएस रानू साहू और राप्रसे की अफसर सौम्‍या चौरसिया की रिमांड पूरी होने पर ईओडब्‍ल्‍यू ने आज दोनों को कोर्ट में पेश किया। इसके साथ ही ईओडब्‍ल्‍यू ने दोनों से आगे की पूछताछ के लिए रिमांड बढ़ाने का आग्रह किया। ईओडब्‍ल्‍यू के रिमांड आवेदन को कोर्ट ने स्‍वीकार कर लिया। दोनों महिला अफसर फिलहाल ईओडब्‍ल्‍यू की रिमांड पर रहेगीं। दोनों को अब 3 जून को फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि कोयला घोटाला में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) में दर्ज मामले में दोनों महिला अफसर जेल में थे। ईओडब्‍ल्‍यू ने दोनों को कोर्ट के निर्देश पर जेल से गिरफ्तार करने के बाद पिछले सप्‍ताह कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया था। कोर्ट ने पहले 4 दिन की रिमांड मंजूर की थी, जिसकी अवधी आज पूरी होने पर ईओडब्‍ल्‍यू ने दोनों को फिर से आज कोर्ट में पेश किया था।

Full View

Full View

Tags:    

Similar News