ब्रेकिंग...मंत्री की तबीयत बिगड़ी, धूप में चुनाव प्रचार के दौरान खाद्य मंत्री भगत को डिहाइड्रेशन, डॉक्टर ने दी आराम करने की सलाह

राजनांदगांव के प्रभारी मंत्री भगत ने नवरात्रि के व्रत रखा है।

Update: 2022-04-04 13:07 GMT

रायपुर, 04 अप्रैल 2022। खैरागढ़ उपचुनाव में प्रचार के दौरान लगातार तेज धूप में जनसंपर्क की वजह से खाद्य मंत्री अमरजीत भगत बीमार पड़ गए हैं। डिहाइड्रेशन की वजह से डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है। राजधानी स्थित निवास पर ही उनका इलाज चल रहा है। तबीयत में सुधार के बाद भगत फिर से चुनाव प्रचार करने जाएंगे।

खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी ताकत झोंक दी है। संगठन के नेताओं के साथ कई मंत्री और विधायक सक्रिय हैं। सोमवार को सीएम भूपेश बघेल भी खैरागढ़ पहुंचे। उनके तीन-चार दिन कैम्प करने की खबरें आ रही हैं। इस बीच खबर आ रही है कि राजनांदगांव के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत का स्वास्थ्य खराब हो गया है। जानकारी के अनुसार मंत्री भगत रोज की तरह आज सुबह खैरागढ़ प्रचार कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए रवाना होने वाले थे, तभी उनकी अचानक तबियत बिगड़ गई। मंत्री ने नवरात्रि का व्रत भी रखा हुआ है। डॉक्टर के मुताबिक व्रत के बावजूद धूप में भगत अपने प्रभार क्षेत्र में लगातार उपचुनाव में व्यस्त थे, इसलिए वे डिहाइड्रेशन का शिकार हो गए हैं ।

Tags:    

Similar News