ब्रेकिंग : झारखंड के मुख्यमंत्री ने ट्वीट पर CM भूपेश से मांगी सहायता……चंद मिनटों में ही मुख्यमंत्री के निर्देश पर मजदूरों के लिए हुआ खाने-पीने का इंतजाम… घर जाने की व्यवस्था भी करायी

Update: 2020-03-24 05:43 GMT

रायपुर 24 मार्च 2020। बिलासपुर में फंसे झारखंड के मजदूरों के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर सहायता उपलब्ध कराया गया है। महाराष्ट्र से लौट रहे झारखंड के 50 से ज्यादा मजदूर बिलासपुर में फंस गये थे।

ट्रेन का परिचालन बंद होने की वजह से उनके आने-जाने की कोई व्यवस्था नहीं हो रही थी, ऐसे में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ट्वीट कर उनके लिए सहायता की मांग की थी।

दरअसल ट्वीट के जरिये झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को इस बात की सूचना मिली थी कि महाराष्ट्र से लौट रहे झारखंड के मजदूर बिलासपुर में फंसे हुए हैं।

जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से निवेदन किया कि मजदूरों की सहायता करें, साथ ही उनका लोकेशन भी मांगा, ताकि उनके लिए सहायता भेजी जा सके।

इस ट्वीट के कुछ मिनटों बाद ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर तत्काल मजदूरों को सहायता भेजी गयी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हेमंत सोरेन के ट्वीट पर रि-ट्वीट कर ये जानकारी भी दी कि उनके खाने-पीने का इंतजाम कर दिया गया है। साथ ही उन्हें झारखंड की सीमा तक पहुंचाने की भी व्यवस्था की जा रही है।

Tags:    

Similar News