ब्रेकिंग-सब इंसपेक्टर की हत्या: अपहरण के बाद जन अदालत में नक्सलियों ने SI को उतारा मौत के घाट…….बीच रास्ते पर शव के ऊपर पर्चा चिपकाकर पत्थर से दबाया…..समान और चप्पल भी पास ही छोड़ा….

Update: 2021-04-23 22:15 GMT

बीजापुर 24 अप्रैल 2021। आखिरकार SI मुरली ताती की नक्सलियों ने हत्या कर दी। 4 दिन पहले नक्सलियों ने मुरली का अपहरण कर लिया था, हालांकि उसे छुड़ाने की भी स्थानीय स्तर पर कोशिश की जा रही थी, लेकिन उसे सुरक्षित नहीं छुड़ाया जा सका। आप गंगालूर के पुलसुम पारा में SI की हत्या के शव को फेंक दिया गया।

SI के शव के ऊपर एक पर्चा भी रखा है, जिसे पत्थर से दबा दिया था, वहीं पास ही जवान का चप्पल व सामान भी रखा हुआ था। आपको बता दें कि नक्सलियो ने 21 अप्रैल को जवान का पालनार से अपहरण किया था।

दरसअल मानसिक संतुलन सही नही रहने के कारण जवान बीजापुर से अपने गृहग्राम पालनार पहुंचा था। वहीं से नक्सलियों ने उसका अपहरण कर लिया था। अपहरण के बाद स्थानीय स्तर पर छुड़ाने की कई कोशिश की गई, एक स्थानीय संस्था मध्यस्थ के तौर पर राजी भी हुई, लेकिन नक्सलियों ने SI को रिहा नहीं किया।

परिजन ने भी मीडिया के माध्य्म से नक्सलियों से रिहा करने की गुहार लगाई थी। किडनैप SI मुरली ताती के संबंध में नक्सलियो की पश्चिम बस्तर डिविजनल कमेटी ने कल पर्चा जारी किया था, जिसमे मुरली ताती को जनअदालत में सजा के तौर पर हत्या करने की बाते पर्चे पर लिखी थी।

 

Tags:    

Similar News