ब्रेकिंग : विधानसभा भी 25 मार्च तक के लिए स्थगित : कोरोना के मद्देनजर स्कूल-कालेज के बाद विधानसभा को भी किया गया स्थगित….कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में लिया गया निर्णय….मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना और कार्यमंत्रणा समिति के निर्णय को लेकर क्या कहा… पढ़िये

Update: 2020-03-13 06:38 GMT

रायपुर 13 मार्च 2020। स्कूल और कालेज की छुट्टी के बाद अब विधानसभा भी स्थगित कर दिया गया है। 25 मार्च तक के लिए विधानसभा स्थगित कर दी गयी है। 16 मार्च से विधानसभा का बजट सत्र होली की छुट्टी के बाद शुरू होना था, लेकिन अब उसे 25 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

आज सुबह छत्तीसगढ़ विधानसभा में कार्यमंत्रणा समिति की बैठक हुई, बैठक में विधानसभा की कार्यवाही को मौजूदा हालात के मद्देनजर स्थगित करने का निर्णय लिया गया। बैठक के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस बात का ऐलान किया…उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि …

“देश में कोरोना को लेकर अलग-अलग एडवायजरी जारी की गयी है, हमने प्रदेश में भी इसे लेकर आदेश जारी किया है, स्कूल-कालेजों में छुट्टी कर दी गयी है, केंद्र सरकार ने जो गाइडलाइन जारी किया है, उसे हम फॉलो कर रहे हैं…छत्तीसगढ़ विधानसभा का सत्र होली की छुट्टी के बाद शुरू होने जा रहा था, चूंकि विधानसभा में पूरे प्रदेश भर से लोग आते हैं, उसे 25 मार्च तक के लिए स्थगित किया गया है, आगे जैसे हालात रहेंगे, उस अनुरूप इस पर आगे निर्णय लिया जायेगा, वैसे तो कार्यमंत्रणा समिति की बैठक के निर्णय सदन के अंदर ही सार्वजनिक किये जाते हैं, लेकिन आज की परिस्थिति अलग है, इसलिए हम ये जानकारी आपसे साझा कर रहे हैं”

आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना वायरस के मद्देनजर ऐहितियातन स्कूल कालेजों में छुट्टी घोषित कर दी गयी है, कल ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आपात बैठक लेकर कोरोना की प्रदेशस्तरीय समीक्षा की। समीक्षा बैठक के बाद ही स्कूल कालेजों के साथ-साथ इंजीनियरिंग कालेजों को भी बंद करने का निर्णय 31 मार्च तक के लिए लिया गया।

 

Similar News