ब्रेकिंग : भाजपा के विधायक ने भी दिया इस्तीफा….फ्लोर टेस्ट के पहले मध्यप्रदेश की राजनीति में नया ट्विस्ट….क्या भाजपा के पास भी नहीं हैं नंबर ?…इधर प्रेस कांफ्रेंस के बाद कमलनाथ के राजभवन जाकर इस्तीफे देने की भी चर्चा

Update: 2020-03-20 06:36 GMT

भोपाल 20 मार्च 2020। मध्यप्रदेश में हर पल बदल रही घटनाक्रम के बीच एक बड़ी खबर आ रही है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बंगले की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। हालांकि सुरक्षा बढ़ाने को लेकर कोई वजह तो सामने नहीं आयी है, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री के बंगले पर सुरक्षा बढ़ना बहुत कुछ कहानी कह रही है।

इधर एक और बड़ा घटनाक्रम ये भी सामने आ रहा है कि भाजपा के भी एक विधायक ने अपना इस्तीफा दे दिया है। भाजपा विधायक शरद कौल ने इस्तीफा दे दिया है, हालांकि शरद कौल का कहना है कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है, बल्कि उनसे द्वाबपूर्ण तरीके से इस्तीफा ले लिया गया। इधर स्पीकर ने शरद कौल का इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है। शरद कौल ने ये इस्तीफा 16 मार्च को दिया था।

इधर खबर ये भी है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रेस कांफ्रेंस के बाद राजभवन जा सकते हैं जहां वो इस्तीफा दे सकते हैं, वहीं कुछ भी कयास भी लग रहे हैं।

Tags:    

Similar News