Saran Doctor News: वाह रे डॉक्टर साहब, यूट्यूब पर वीडियो देखकर कर किया ऑपरेशन, मरीज की मौत

Saran Doctor News: बिहार के सारण से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक झोलाछाप डॉक्टर ने यूट्यूब देखकर एक मरीज का ऑपरेशन कर दिया

Update: 2024-09-09 11:26 GMT

Saran Doctor News: सारण: बिहार के सारण से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक झोलाछाप डॉक्टर ने यूट्यूब देखकर एक मरीज का ऑपरेशन कर दिया. ऑपरेशन के बाद किशोर की मौत हो गई. इस मामले में रविवार रात आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

मामला, मढौरा थाना क्षेत्र के धर्मबागी बाजार स्थित गणपति सेवा सदन का है. भुवालपुर गांव के रहने वाले कृष्ण कुमार उर्फ़ गोलू (15 वर्ष) को उल्टी और पेट दर्द की शिकायत थी. उसे गाल ब्लैडर में पथरी की समय थी. शुक्रवार को तबियत बिगड़ने पर उसके पिता इलाज के लिए उसे सारण के धर्मबागी बाजार स्थित गणपति सेवा सदन क्लीनिक लेकर पहुंचे. गणपति सेवा सदन क्लीनिक के डॉक्टर डॉक्टर अजीत कुमार पुरी ने उसे भर्ती कर लिया. उसके बाद झोलाछाप डॉक्टर ने यूट्यूब देखकर किशोर की पथरी का ऑपरेशन कर दिया.

ऑपरेशन के बाद गोलू के पेट में दर्द होने लगा. वहां डॉक्टर मरीज को और उसके परिजन को पटना अस्पताल ले जाने लगा. लेकिन रास्ते में ही सात सितम्बर को उसकी मौत हो गयी. जिसके बाद डॉक्टर मृत किशोर और उसके परिजन को रास्ते में ही छोड़ कर फरार हो गया. 

इस मामले में परिजानो ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. परिजन का आरोप है डॉक्टर ने यूट्यूब से वीडियो देखकर ऑपरेशन किया है. घटना को सारण पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तत्काल कार्रवाई करते हुए. आरोपी डॉक्टर अजीत कुमार पुरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. रविवार रात गोपालगंज जिले से गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच जारी है. 


Tags:    

Similar News