Bihar News: तनिष्क ज्वेलर्स के शोरूम में लूट, स्टाफ को बनाया बंधक, फिर करोड़ों के डायमंड और जेवर लेकर अपराधी फरार

Bihar News: शुक्रवार को दिनदहाड़े तनिष्क ज्वैलरी के शोरूम में करोड़ों की लूट हुई है.

Update: 2024-07-26 08:49 GMT

Bihar News: पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले लूट की बड़ी वारदात सामने आ रही है. शुक्रवार को दिनदहाड़े तनिष्क ज्वैलरी के शोरूम में करोड़ों की लूट हुई है. बदमाशों ने बन्दुक की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है.  

जानकारी के मुताबिक़, वारदात सहायक खजांची थाना क्षेत्र अंतर्गत मशहूर लाइन बाजार में स्थित तनिष्क ज्वैलरी शोरूम की है. शुक्रवार (26 जुलाई) को करीब 12 बजे चार  की संख्या में अपराधी आये. बदमाश कस्टमर बनकर खरीदारी करने के नियत से शोरूम के अंदर घुसे. उसके बाद उन्होंने गन पॉइंट पर सभी स्टाफ और ग्राहक को बंधक बनाकर ऊपर वाले फ्लोर पर ले गए. 

लूटेरे करोड़ों के डायमंड और सोने के जेवर लूटकर फरार हो गए. 20 मिनट में अपराधी पूरी वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है चारों अपराधी लूट के बाद बाइक से फोर्ड कंपनी की ओर भाग गए. भागने के दौरान उनके हाथ से पिस्टल सड़क पर गिर गई. जिसे एक ई-रिक्शा चालक उठाकर भाग गया. 

बताया जा रहा है. करोड़ों की लूट की आशंका जताई जा रही है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम पहुंची है. पुलिस जांच में जुट गयी है. सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस ने आस-पास के क्षेत्रों में नाकाबंदी कर दी है. शहर में हर जगह चेकिंग अभियान चलाकर अपराधियों की तलाश की जा रही है. दिन दहाड़े करोड़ों की लूट से हड़कंप मच गया है. 

Tags:    

Similar News