Patna News: ये क्या भैंस का पोस्टमार्टम कराएगी पुलिस, बदमाशों ने की थी हत्या, वजह कर देगी हैरान

Patna News:बिहार की राजधानी पटना से अजीबो गरीब खबर सामने आयी है. यहां पुलिस एक भैंस की पोस्टमार्टम कराएगी.

Update: 2024-09-03 11:31 GMT

Patna News: पटना: बिहार की राजधानी पटना से अजीबो गरीब खबर सामने आयी है. यहां पुलिस एक भैंस की पोस्टमार्टम कराएगी. यह पहला केस होगा जिसमे पटना पुलिस भैंस का पोस्टमार्टम कराने जा रही है. यह केस चर्चा का विषय बन गयी है. 

जानकारी के मुताबिक़, मामला राजधानी पटना के धनरूआ इलाके की है. सोमवार की रात धनरूआ के नदवां सोनमई गांव में किसान मुन्ना कुमार और नवल प्रसाद कुमार दोनों भाई भैंस को चराकर घर लौट रहे थे. इसी बीच मोटरसाइकिल सवार अपराधी पहुंचे. अपराधी चार की संख्या में थे. अपराधियों ने नवल प्रसाद एवं मुन्ना पर गोली चला दी. नवल प्रसाद पर चाकू से भी वार किया. मुन्ना प्रसाद बाल बाल बच गए और गोली लगने से भैंस को लग गयी. गोलीबारी से नवल और भैंस की मौके पर मौत हो गयी. 

गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. दूसरी तरफ आसपास के लोगों को आता देख अपराधी फरार हो गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके से बाइक, पिस्टल, गोली, चाकू और खोखा बरामद किया है. 

वहीं नवल प्रसाद के शव को पोस्टमॉर्टम के भिजवाया गया है. मामले में पुलिस भैंस का भी वेटरनरी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पोस्टमार्टम के लिए भैंस को धनरूआ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया है. मसौढ़ी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी 2 कन्हैया सिंह ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. 

 

Tags:    

Similar News