Muzaffarpur News: मातम में बदली खुशियां, होटल के उद्घाटन से पहले ही पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से गोलीबारी का मामला सामने आया है. जहाँ अज्ञात अपराधियों ने पिता और पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए.

Update: 2024-02-14 10:27 GMT

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से गोलीबारी का मामला सामने आया है. जहाँ अज्ञात अपराधियों ने पिता और पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. पिता और पुत्र दोनो होटल का निर्माण करवाया था जिसका आज उद्घाटन करने वाले थे और इससे पहले खुशियां मातम में बदल गयी. यह घटना मुजफ्फरपुर के पारु थाना क्षेत्र की है. 

जानकारी के मुताबिक, गुराहियां गांव निवासी किरण कुमार यादव (50) और उनके पुत्र विराट कुमार (22) एक मगुरहिया चौक पर मिठाई की दुकान खोल रहे थे, जिसका उद्घाटन आज बुधवार को सरस्वती पूजा के अवसर पर होना था. बुधवार सुबह ये सभी लोग उद्घाटन की तैयारी में लगे हुए थे. इसी दौरान कार से पांच अपराधी आये और तोड़फोड़ करने लगे. जब उन्हें रोका तो गोलियां बरसाने लगे. इस घटना में दोनों पर कई गोलियां चलाई गयी. घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. गोलीबारी से इलाके में हड़कंप मच गया. 

इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए पटना के अस्पताल में भर्ती कराया है. जहाँ डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. फ़िलहाल स्थानीय सूत्रों के अनुसार यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है. पुलिस की टीम अपराधियों की तलाश कर रही है. 

Tags:    

Similar News