Manish Kashyap joins BJP: यूट्यूबर मनीष कश्यप भाजपा में हुए शामिल, नहीं लड़ेंगे चुनाव, बताई वजह

Manish Kashyap joins BJP: सुर्खियों में रहने वाले सन ऑफ बिहार उर्फ़ मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप(YouTuber Manish Kashyap) बीजेपी में शामिल हो गए हैं. मनीष ने गुरुवार को दिल्ली में पार्टी की सदस्यता ली.

Update: 2024-04-25 08:35 GMT

Manish Kashyap joins BJP: सुर्खियों में रहने वाले सन ऑफ बिहार उर्फ़ मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप(YouTuber Manish Kashyap) बीजेपी में शामिल हो गए हैं. मनीष ने गुरुवार को दिल्ली में पार्टी की सदस्यता ली. इस मौके पर मनीष कश्यप की माँ भी उनके साथ दिल्ली गयी थी.

मनीष कश्यप भाजपा में शामिल

मनीष कश्यप को दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में सांसद मनोज तिवारी और अनिल बलूनी ने ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. मनोज तिवारी ने कहा "मनीष कश्यप जैसा व्यक्ति जो जनता के सरोकार को उठाता है, वो भाजपा के साथ है. मैं मनीष को जानता हूं, वे गरीबों का भला चाहते हैं और गरीबों का भला करने के लिए वे पीएम मोदी के साथ जुड़े हैं. हम उनका बहुत ख्याल रखेंगे और सम्मान करेंगे।"बता दें मनीष कश्यप पश्चिम चंपारण सीट से निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में थे. जिसके लिए वो प्रचार में भी जुट गए थे. लेकिन अब उन्होंने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है.

बीजेपी ज्वाइन करने पर मनीष कश्यप ने "इन लोगों की वजह से ही मैं जेल से निकल पाया और मेरे जीवन के बुरे दिन खत्म हो पाए इसलिए मैं भाजपा में शामिल हुआ. बिहार को मजबूत करना है... भाजपा के साथ मिलकर अब मैं बिहार को मजबूत करूंगा. " 


Tags:    

Similar News