Gaya BJP Leader Rape Case: BJP नेता गिरफ्तार, विक्षिप्त लड़की से दुष्कर्म कर वीडियो किया था वायरल, रोहिणी आचार्य ने उठाए सवाल

Gaya BJP Leader Rape Case: गया के पूर्व विधायक काली राम के पुत्र भाजपा नेता नरेश राम तुरी ने एक मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग से दुष्कर्म कर उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Update: 2024-09-03 10:31 GMT

Ujjain Rape Case

Gaya BJP Leader Rape Case: गया: गया के पूर्व विधायक काली राम के पुत्र भाजपा नेता नरेश राम तुरी ने एक मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग से दुष्कर्म कर उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामले में आरोपित बीजेपी नेता नरेश राम तुरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दूसरी तरफ इस घटना से बिहार की राजनीति में हड़कंप मच गया है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सवाल उठाए हैं. 

रोहिणी आचार्य ने लिखा.. 

रोहिणी आचार्य ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, "मोदी सरकार बयानवीरों की सरकार है , मोदी जी व् उनकी सरकार से न तो देश संभल रहा है और ना ही देश की सीमा के अंदर हो रहे अतिक्रमण और घुसपैठ पर इनका कोई नियंत्रण है. जम्मु - कश्मीर में सीमा पार से निरंतर घुसपैठ जारी है , आतंकी हमलों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है , आतंकी हमलों में सेना - सुरक्षा बलों के जवानों व् आम नागरिकों की जानें जा रही हैं.

आगे उन्होंने लिखा, मणिपुर पिछले डेढ़ वर्षों से जल रहा है, हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं, अब तो मणिपुर में ड्रोन-बम से हमले हो रहे हैं. देश के दर्जनों राज्यों में लगभग रोज बलात्कार व् सामूहिक बलात्कार की घटनाएं हो रहीं हैं, महिलाओं के बीच असुरक्षा का माहौल कायम होता दिख रहा है. दलितों-आदिवासियों के साथ उत्पीड़न-अत्याचार की घटनाओं को बेख़ौफ़ हो कर अंजाम दिया जा रहा है, दुष्कर्म की घटनाओं में सत्ताधारी जमात के नेताओं- लोगों की संलिप्तता डराने वाली है. 

सामाजिक - धार्मिक सौहार्द, जातीय सद्भाव बिगाड़ने वाली भड़काऊ बयानबाजी भाजपा के नेताओं, केंद्रीय मंत्रियों, सत्ताधारी गठबंधन के सांसदों - विधायकों - मंत्रियों , भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के द्वारा की जा रही है. लब्बोलुआब ये है कि "सीमा पर के साथ - साथ देश के अंदरूनी हालात चिंता का विषय हैं , हरेक फ्रंट पर बुरी तरह विफल साबित हो रहे हैं झूठे - प्रचार की बदौलत अपना चेहरा चमकाने वाले प्रधानमंत्री और देशहित से किनारा करने वाली इनकी सरकार. 

क्या है मामला 

जानकारी के अनुसार, यह घटना गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र की है. मानसिक रूप से कमजोर लड़की के साथ भाजपा नेता नरेश राम तुरी ने दुष्कर्म किया. नरेश राम ने लड़की को बहला फुसलाकर कर वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान वीडियो भी बनाई. इतना ही नहीं फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया. पीड़िता की माँ ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई. एफआईआर दर्ज होने के 12 घंटे के अंदर महिला थाने की पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता नरेश राम तुरी को गिरफ्तार कर लिया. 

 

Tags:    

Similar News