Bihar News : राजद के 'खेला होने' के बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा- 'जो खेला होना था वह हो गया'

Bihar News : बिहार में विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के 12 फरवरी को एनडीए के फ्लोर टेस्ट के दौरान 'खेला होने' के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को कहा कि जो खेला होना था वह हो गया।

Update: 2024-02-09 09:09 GMT

Bihar News : । बिहार में विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के 12 फरवरी को एनडीए के फ्लोर टेस्ट के दौरान 'खेला होने' के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को कहा कि जो खेला होना था वह हो गया।पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए सिंह ने राजद पर तंज कसते हुए कहा कि रस्सी जल गई, लेकिन ऐंठन नहीं गई। अब कोई खेला नहीं होने वाला है।बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी एनडीए सरकार को 12 फरवरी को बहुमत साबित करना है।

इधर, उत्तराखंड के हल्द्वानी घटना के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने साफ कहा कि किसी को कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है, चाहे धार्मिक स्थिति से हो या किसी भी कारण से हो।उन्होंने आगे कहा कि उत्तराखंड में सरकार सक्षम है, अगर कोई कानून हाथ में लेगा तो उससे निपटने की तैयारी भी सरकार ने कर ली है।भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के भाजपा की सरकार बनाने के संकल्प वाले बयान का समर्थन करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि कोई पार्टी चाहती है कि उसकी सरकार बने। भाजपा भी यही चाहती है।

Tags:    

Similar News