Bihar Crime News: शौहर नहीं शैतान... महिला बोली: बेटी से दुष्कर्म किया, प्रेग्नेंट होने पर करा दिया गर्भपात

Bihar Crime News: बिहार के दरभंगा से पिता-बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. यहाँ एक पिता अपनी बेटी से दुष्कर्म करता रहा और गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करवा दिया.

Update: 2024-04-22 10:12 GMT

Bihar Crime News: बिहार के दरभंगा से पिता-बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. यहाँ एक पिता अपनी बेटी से दुष्कर्म करता रहा और गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करवा दिया. पीड़िता की माँ को जानकारी होने पार थाने में शिकायत दर्ज कराई है. 

पिता ने किया दुष्कर्म 

जानकारी के मुताबिक़, यह पूरा मामला बहादुरपुर थाना क्षेत्र के गाँव की है. नाबालिग की बच्ची जब पांच साल की थी तब उसके पिता की मौत हो गयी थी. जिसके बाद नाबालिग की माँ ने दूसरी शादी कर ली. बच्ची अपने माँ और सौतेले पिता के साथ ही रहती थी. पहले सब ठीक रहा उसकी बाद सौतेला पिता नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने लगा. इसी बीच वो गर्भवती हो गयी. जिसके बाद चोरी छिपे उसका गर्भपात भी करवा दिया. और डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता की माँ से इस बात से अंजाम थी.

पीड़िता की माँ ने की शिकायत  

जब पीड़िता की माँ को वारदात की जानकारी हुई तो बहादुरपुर थाना में शौहर के खिलाफ शिकायत की. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है.

Tags:    

Similar News