शिक्षक के सामने 12वीं के छात्र की चाकू गोदकर हत्या, चल रही थी परीक्षा... CCTV में कैद पूरी घटना...

Update: 2022-03-24 14:40 GMT

नईदिल्ली 24 मार्च 2022. हरियाणा करनाल के घरौंडा क्षेत्र के गांव हरिसिंहपुरा में दिल दहलाने वाला घटनाक्रम हुआ। यहां पर बारहवीं कक्षा के एक छात्र ने अपने साथी छात्र की प्रैक्टिकल परीक्षा के दौरान चाकू घोपकर हत्या कर दी। घटना के कुछ अंश स्कूल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गए। बताया जा रहा है कि दोनों छात्रों के बीच पहले भी रंजिश थी। इसे लेकर उनके बीच पहले भी विवाद और चाकूबाजी तक हो चुकी थी। आरोपी छात्र हरसिंहपुरा गांव का ही रहना वाला बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, हरसिंहपुरा गांव के संस्कार भारती प्राइवेट स्कूल में आज गुरुवार को 12वीं क्लास का प्रैक्टिकल था. करीब 9 बजे यह परीक्षा शुरू होनी थी. परीक्षा के दौरान ही बारहवीं कक्षा के छात्र का एक अन्य छात्र से विवाद हो गया. दोनों छात्रों में विवाद इतना बढ़ा कि एक छात्र ने दूसरे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. क्लासरूम में हुई इस घटना के समय और भी बच्चे मौजूद थे. वारदात को अंजाम देकर आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया .

क्लास में घायल छात्र को लहूलुहान देखकर स्कूल परिसर में हड़कंप मच गया. छात्र इधर-उधर भागने लगे. गंभीर रूप से घायल छात्र को इलाज के लिए घरौंडा के सामुदायिक केंद्र में ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे करनाल रेफर कर दिया. करनाल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

डीएसपी मनोज कुमार भारी पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे और घटना की छानबीन शुरू कर दी. स्कूल में हुई इस वारदात की कुछ तस्वीरें स्कूल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई हैं. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. वहीँ मृतक छात्र की मौत के बाद गांव में दो पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बन गई है.

Tags:    

Similar News