थानेदार साहब नपुंसक है मेरा पति, सास जेठ से जबरदस्ती संबंध बनाने के लिए कर रही मजबूर, पत्नी ने सुनाई अपनी दर्द भरी दास्तां

Update: 2023-06-10 09:26 GMT

लखनउ। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक हैरान करने वाला मामला साहने आया है। नवविवाहिता पत्नी ने अपने पति पर नपुंसक होने का आरोप लगाया है। साथ ही अपने जेठ पर जबरन संबंध बनाने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता महिला की शिकायत पर मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल, ये पूरा मामला हरदोई के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। पीड़िता की दी शिकायत के मुताबिक, 10 फरवरी 2023 को उसकी शादी जनपद शाहजहांपुर के एक मोहल्ले निवासी इंजीनियर से हुई। शादी में युवती के परिजनों ने दहेज भी दिया था। शादी होने के विदाई के बाद जब वो अपने ससुराल आई तो सुहागरात के दिन बहाने बनाकर उसका पति कमरे से बाहर चला गया। ऐसा ही कुछ दिनों तक चलता रहा। इस बीच एक दिन महिला को पता चला कि उसका पति नपुंसक है। इस बात की जानकारी मिलने पर महिला अपनी सास के पास पहुंची।

सास ने भी बहू को अपने बड़े बेटे के साथ संबंध बनाने की सलाह दी। महिला का आरोप है कि एक दिन उसका जेठ कमरे में आया और कहने लगा कि जो भाई नहीं दे सकता, मैं दूंगा... और फिर जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा। जैसे तैसे महिला ने अपने आप को जेठ के चंगुल से बचाया और इसकी शिकायत अपने परिजनों को की।

मायके वालों की मदद से अगले दिन महिला ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई। इस पूरे मामले में महिला ने अपनी सास, जेठ और पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा कर मामले में कार्रवाई करने की मांग हरदोई एसपी से की है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Full View

Tags:    

Similar News