पति-पत्नी और जीजाः पति ने घर में लगवा दिए कैमरे, मोबाइल पर पत्नी की करतूत देखकर होश उड़ गए

Update: 2023-05-22 15:15 GMT

नई दिल्ली। पत्नी को बिना तलाक दिए दूसरी शादी करना इंदिरापुरम में रहने वाले युवक को महंगा पड़ गया। दूसरी पत्नी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी। इसके अलावा अपने जीजा के साथ प्रेम की पींगे बढ़ाने लगी।

पुलिस ने बताया, युवक को दूसरी शादी के बाद पत्नी पर कुछ संदेह होने लगा। उसे पता चला कि उसके आफिस जाने के बाद घर में कोई आता है। सो, उसने घर में कैमरे लगवा दिए और उसे अपने मोबाइल से कनेक्ट कर लिया। मोबाइल पर घर का फूटेज देखकर उसके पैर के नीचे से धरती खिसकती महसूस हुई। उसके आफिस आने के बाद पत्नी का जीजा घर आया और फिर दोनों ने रिलेशन बनाए। बाद में पता चला कि युवती का अपने जीजा से पहले से ही प्रेम संबंध थे। मगर उसे धोखा देकर न केवल लाखों रुपए ऐंठा गया बल्कि दवाब डालकर युवती ने उसे शादी करने पर मजबूर कर दिया।

युवक का आरोप है कि युवती ने पहले उससे आर्थिक मदद मांगी। इसके जरिये उसने सुनियोजित तौर पर नजदीकियां बढ़ाईं और फिर गोवा ले जाकर संबंध बनाए। इसके बाद युवक पर जोर-जबरदस्ती करने का मुकदमा भी दर्ज करा दिया। जेल जाने के डर से युवक ने आरोपी युवती से शादी कर ली। ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने घर में सीसीटीवी कैमरा लगवा दिए। जब उसके फुटेज देखे तो उसकी दूसरी पत्नी के जीजा से प्रेम संबंध निकले। विरोध करने पर अब जीजा-साली युवक को फोटो वायरल करने की धमकी देकर 20 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। इंदिरापुरम थाने में पत्नी और जीजा के खिलाफ युवक ने केस दर्ज कराया है।

युवक ने थाने में दर्ज अपनी रिपोर्ट में बताया कि 2019 में युवती ने अपने परिवार की खराब हालत बताकर उससे 25000 रुपये लिए और अपने जीजा को कार खरीदकर दी। 2020 में उन्हें व्यापार के सिलसिले में गोवा जाना था। युवती जिद करके उसके साथ गोवा गई और संबंध बनाकर वीडियो मोबाइल में कैद कर लिए।

वापस आने पर महिला ने उन्हें फोन करके पांच लाख रुपये मांगा। मना करने पर युवती ने दिल्ली के करोलबाग थाने में एफआईआर करा दिया। मजबूरी में उसे समझौते के तहत उनकी शादी हो गई। आरोप यह भी है कि शादी के बाद पत्नी का व्यवहार सही नहीं था। वह फ्लैट थे। कुछ समय बाद फ्लैट अपने जीजा को बुलाना शुरू कर दिया।

Tags:    

Similar News