Nava Raipur: नवा रायपुर क्रिकेट उत्‍सव: 3 जनवरी से शुरू होगा नवा रायपुर प्रीमियर लीग

Nava Raipur:

Update: 2023-12-27 11:34 GMT

Nava Raipur: नवा रायपुर। विभागाध्यक्ष राजपत्रित अधिकारी संघ एवं शासकीय कर्मचारी संघ के संयुक्त तत्वाधान में नवा रायपुर में नवा रायपुर प्रीमियर लीग का आयोजन 3 जनवरी से सेक्टर 25 स्थित ग्राम राखी स्कूल के सामने स्थित मैदान में किया जा रहा है। इस आयोजन के रंगारंग कार्यक्रम का शुभारंभ टंक राम वर्मा, मंत्री छत्तीसगढ़ शासन के करकमलों किया जाएगा।

नवा रायपुर प्रीमियर लीग के संयोजक कमल वर्मा ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य शासकीय अधिकारियों और कर्मचारियों का शासकीय कार्यों के प्रति मानसिक, शारीरिक क्षमताओं में वृद्धि करने के साथ ही उनके प्रतिभा व फिटनेस को जीवित रखने का एक माध्यम है। विगत पांच वर्षों से यह आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन को लेकर नवा रायपुर एवम् पुराना रायपुर के विभिन्न शासकीय कार्यालयों में अभूतपूर्व उत्साह है।

स्थानीय विधायक गुरु खुशवंत साहेब कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। विजय बघेल सांसद दुर्ग, इंद्र कुमार साहू विधायक अभनपुर और नवीन मार्कण्डेय पूर्व विधायक एनपीएल समारोह के अतिविशिष्ट अतिथि होंगे। साथ ही क्षेत्र के जन प्रतिनिधिगण विशेष रूप से इस आयोजन में उपस्थित रहेंगे।

नवा रायपुर प्रीमियर लीग टूर्नामेंट में क्रिकेट के अलावा बैडमिंटन, कैरम, वॉलीबॉल प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जा रहा है। इस भव्य आयोजन के सफल संचालन हेतु विभिन्न समितियों का गठन किया गया है जिसमे संतोष कुमार वर्मा को क्रिकेट, टाकेश ठाकुर को बैडमिंटन, जी.आर.परसे एवं रामप्रसाद भुसाल को वॉलीबॉल, इब्राहिम कुरैशी एवं शैलेष शर्मा को कैरम प्रतियोगिता के लिए आयोजन समिति ओर से प्रभारी नामांकित किया गया है।

एनपीएल के सफल संचालन के लिए एक कोर कमेटी का गठन भी किया गया है। कमेटी में छत्तीसगढ़ राजपत्रित अधिकारी संघ के प्रांताध्यक्ष कमल वर्मा, छत्तीसगढ़ संचालनालयीन शासकीय कर्मचारी संघ के अध्यक्ष रामसागर कौशले, कार्यकारी अध्यक्ष संतोष कुमार वर्मा, जय साहू,भूपेंद्र पांडे, नंदलाल चौधरी, सुभाष श्रीवास, युगल वर्मा,भोला पटेल, आर. एन.पटेल को शामिल किया गया है।

Tags:    

Similar News