Korba News: सिंचाई विभाग के इंजीनियर की मिली लाश, शरीर में चोट निशान, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Update: 2023-12-01 06:26 GMT

crime

कोरबा। कोरबा में सिंचाई विभाग में पदस्थ कार्यपालन अभियंता राजेश धवनकर की लाश उसके घर में मिलने से सनसनी मच गई। अभियंता के शव पर चोट के निशान मिले है। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है और मामले में जांच की मांग पुलिस से की है।

जानकारी के मुताबिक, घटना घंटाघर के पास पावर हाइट्स के मून ब्लाक के आवास क्रमांक 304 का है। इंजीनियर राजेश धवनकर अपनी पत्नी के साथ रहता था। मृतक के दो बच्चे भी है, जो शहर से बाहर रहकर पढ़ाई कर रहे है।

बताया जा रहा है कि गुरुवार 30 नवम्बर को राजेश और उसकी पत्नी घर पर ही थे। शाम में पत्नी ने देखा कि राजेश बरामदे में गिरे पड़े है। पत्नी ने पति को देखकर जोर-जोर से रोने लगी। रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ राजेश को मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मानिकपुर चौकी को दो गई।

पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शव में जख्म के निशान मिले है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जांच की मांग की है। पुलिस मामले में पड़ोसियों से पूछताछ करने पर पता चला कि राजेश का कुछ दिनों पहले ही पड़ोस के लोगों से विवाद हुआ था। फिलहाल इन सभी बिंदुओं से मामले को जोड़कर जांच की जा रही है।

Full View


Tags:    

Similar News