Kawrdha News: प्रेमी जीजा के साथ मिलकर पति की हत्या, फिर शव को नदी में फेंक दिया, जाने पूरा मामला...

Update: 2023-09-25 16:24 GMT

कवर्धा। जीजा के साथ प्रेम संबंधों में बाधा बने पति की महिला ने अपने जीजा के साथ मिलकर हत्या कर दी। फिर उसकी लाश को पत्थर में बांध कर नदी में फेंक दिया। पुलिस ने हत्यारे प्रेमी–प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कुकदूर थाना क्षेत्र का है।

कुकदुर थाना क्षेत्र में रहने वाले रामजी बैगा की मानसिक स्थिति थोड़ी कमजोर थी। उसकी पत्नी मंजू बाई और जीजा बिसराम बैगा के बीच अवैध संबंध था। दोनों के बीच में रामजी बैगा बाधा बन रहा था, जिसके चलते उसकी पत्नी मंजू बाई ने अपने जीजा बिसराम बैगा के साथ रामजी बैगा की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसकी लाश को पत्थर से गमछे में बांध कर नदी में फेंक दिया। मृतक रामजी के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। एक सितंबर को रामजी की लाश ठेंगाटोला खार में धमना नदी में सड़ी गली अवस्था में मिली थी, जिसके पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई।

कुकुदुर थाने में हत्या का अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू की गई। गांव वालों से मिली जानकारी के आधार पर मंजू बाई और उसके जीजा बिसराम बैगा को हिरासत में लेकर  पूछताछ की गई। पहले तो दोनों मुकरते रहे फिर सख्ती से पूछताछ करने पर टूट गए और हत्या का अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमांड में भेजा है।

गिरफ़्तार आरोपियों में मंतीबाई पति रामजी बैगा उम्र 28 साल साकिन ठेंगाटोला कांदावानी थाना कुकदुर जिला कबीरधाम, 2. बिसराम बैगा पिता बुधसिंह बैगा उम्र 45 साल साकिन ठेंगाटोला कांदावानी थाना कुकदुर शामिल है।

Tags:    

Similar News