jalebi baba: 100 से ज्यादा लड़कियों से रेप, 120 पोर्न वीडियो, हर फिल्म में बाबा के साथ नई लडकियां...जानिए इस पाखंडी जलेबी बाबा की कहानी

Update: 2023-01-17 08:13 GMT

एनपीजी डेस्क। हरियाणा के फतेहाबाद स्थित टोहना में रहने वाले अय्यास जलेबी बाबा को कोर्ट ने 14 साल की सजा और 35 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। आरोपी जलेबी बाबा को 100 से ज्यादा लड़कियों और महिलाओं को नशा देकर उनके साथ बलात्कार और पोर्न वीडियो बनाने का आरोप है। आरोपी का नाम अमरपुरी बिल्लूराम उर्फ अमरवीर 63 साल है। आरोपी बिल्लूराम इन वीडियो का इस्तेमाल पीड़ितों को ब्लैकमेल करने के लिए करता था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 120 से ज्यादा पोर्न वीडियो की क्लिप बरामद की है। हर वीडियो में बिल्लूराम अलग अलग लड़कियों और महिलाओं के साथ दिखाई दे रहा है।

जलेबी बाबा के बारे में

अमरवीर उर्फ बिल्लूराम आज से 23 साल पहले पत्नी की मौत के बाद बच्चों को लेकर पंजाब के मनसा शहर से टोहाना आया था। कई सालों तक एक साधारण इंसान की तरह यहां पर जलेबी स्टॉल लगाकर बेचा करता था। इस दौरान उसकी मुलाकात एक तांत्रिक से हुई। तांत्रिक से ही उसने तंत्र मंत्र की शिक्षा ली। इसके बाद टोहाना में ही एक मंदिर के पास बने घर मे रहने लगा। इस दौरान उसके तंत्र मंत्र के जाल में फंस कर कई महिलाएं उसकी आज्ञा को पालन करने वाली बन गई। इस बीच 2018 मे एक महिला ने आरोपी पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया था, लेकिन बाद में उसे इस मामले में जमानत मिल गई।

इसके बाद कोई दूसरी महिला बाबा के खिलाफ शिकायत करने की हिम्मत नहीं कर सकी और जलेबी बाब ने अपना धंधा जारी रखा। बाबा की बनाई हुए एक सीडी ने ही उसकी पोल पट्टी खोल दी और उसके खिलाफ ऐसे पुख्ता सबूत मिले जिनकी अनदेखी कर पाना नामुमकिन हो गया। पुलिस ने नये सिरे से जांच कर उस पीड़ित महिला को शिकायकर्ता बनाया और 9 महीने पहले ही रिपोर्ट दायर की। उस महिला ने एक बार फिर से थाने आकर बाबा की पहचान कर ली है और गवाही दर्ज कराई।

जांच के दौरान यह बात सामने आई थी कि जो महिलाएं अपनी समस्याओं को हल करने के लिए तांत्रिक (तांत्रिक) के रूप में मशहूर अमर पुरी के पास जाती थीं। वह कथित तौर पर महिलाओं को किसी न किसी रूप में ड्रग्स देता था। उसके बाद जलेबी बाबा उनका यौन शोषण करता था और वीडियो बनाता था। फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह इन महिलाओं को पैसों के लिए ब्लैकमेल करता था।

हरियाणा के टोहाना के रहनेवाले इस ढोंगी बाबा को अदालत ने उसके किए की सजा सुना दी है। नाबालिग लड़कियों के साथ-साथ महिलाओं का यौन शोषण करने, उनकी अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें ब्लैकमेल करने समेत और भी कई गुनाहों में अदालत ने जलेबी बाबा को 14 साल की कैद बामुशक्कत और 35 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है।

Tags:    

Similar News