Durg News: बेखौफ बदमाश, कार सवार आरोपियों ने बाइक सवार को टक्कर मारी, फिर युवक को खिड़की में लटका कर दौड़ाते रहे कार... पल्सर में कपल का रोमांस वायरल

Update: 2023-12-19 07:23 GMT

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग में इन दिनों बदमाशों का आतंक छाया हुआ है...लगता है इन बदमाशों को पुलिस का ख़ौफ़ ही नहीं है... तभी तो दुर्ग जिले से आये दिन अलग अलग घटनाओं का वीडियो सामने आते रहता है। ऐसा ही दो वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। पहले वीडियो में एक कपल सारी बेशर्मी की सारी हदें भूल कर चलती बाइक में रोमांस करते दिख रहे है...तो वहीं दूसरा वीडियो रौंगटे खड़े कर देने वाला है। इस वीडियो में एक कार में युवक लटके हुए दिख रहा है और कार तेज रफ्तार से सड़कों में दौड़ रही है।

दरअसल, ये वीडियो किसी स्टंट का नहीं है। इस वीडियो के संबंध में एनपीजी को जानकारी मिली है कि दुर्ग सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का ये वीडियो है।

Full View

बताया जा रहा है कि पटेल चौक के पास एक बाइक को एक सफेद रंग की कार ने टक्कर मार दी। इस घटना के बाद बाइक सवार युवक कार के करीब आया और खिड़की में हाथ रखकर घटना के संबंध में पूछ ही रहा था, उतने में कार सवार आरोपियों ने कार की खिड़की बंद कर युवक को कार में ही लटका कर तेज रफ्तार से चलाने लगे। आरोपी चालक कार की खिड़की में लटके युवक को गिराने के लिए सड़क किनारे दीवारों से रगड़ने लगा, इसके बाद भी जब कार में लटका युवक नीचे नहीं गिरा तो आरोपी तेज रफ्तार से कार को सड़कों में दौड़ाने लगा। नदी रोड के पास आरोपियों ने कार रोकी और युवक को वहीं छोड़कर चालक और कार सवार भागने लगे। इस घटना का वीडियो बना रहे कुछ लोगों ने कार का पीछा किया और उसमें सवार कुछ लोगों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। फिलहाल एक आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी तलाश दुर्ग पुलिस कर रही है।

वहीं, एक अन्य वीडियो दुर्ग के नेशनल हाइवे का है। पल्सर बाइक में एक कपल अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक की टंकी में बैठाकर उसके साथ रोमांस करता दिख रहा है। कपल बेखौफ सड़को में तेज रफ्तार बाइक पर फिल्मी अंदाज में रोमांस कर रहे हैं। लड़की का चेहरा लड़के के जैकेट से छिपा हुआ है। ये कपल नेशनल हाइवे पर पेट्रोल की टँकी पर बैठकर रोमांस करते नजर आ रहे है। साथ ही ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते दिख रहे है।

वीडियो सामने आने के बाद दुर्ग पुलिस ने कपल को बुलाकर डांट लगाई है और चलानी कार्यवाही भी की। यातायात पुलिस युवक पर 4 हजार का चालान लगाया। युवक बाइक मेकैनिक है।

Durg News: घर जा रहे युवक की बेरहमी से हत्या, बदमाशों ने रास्ता रोककर ईंट पत्थर से हमला कर उतारा मौत के घाट...

दुर्ग। बीती रात बदमाशों ने एक युवक पर ईंट पत्थर से हमला कर हत्या कर दी। आरोपियों ने मृतक पर उस समय हमला किया जब युवक अपने घर जा रहा था। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। वारदात कोतवाली थाना क्षेत्र की है। मृतक का नाम रॉकी था। पढ़ें पूरी खबर...


Tags:    

Similar News