Chhattisgarh News: CG इस कर्मचारी संघ के अध्‍यक्ष को सरकार ने किया निलंबित: संगठन ने भी किया किनारा, जानिये.. क्‍या है मामला

Chhattisgarh News: छत्‍तीसगढ़ सरकार ने एक बड़े कर्मचारी संघ के नेता को निलंबित कर दिया है। सरकार की तरफ से की गई इस कार्रवाई के बाद संगठन ने भी किनारा कर लिया है।

Update: 2024-09-20 06:28 GMT

Chhattisgarh News: रायपुर। सरकार ने कनिष्‍ठ प्रशासनिक अधिकारी- कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्‍यक्ष नीलमणि दुबे को सस्‍पेंड कर दिया है। राजस्‍व विभाग में पिछले सप्‍ताह बड़े पैमाने पर हुए तबादलों के बाद दुबे मीडिया की सुर्खियों में आए थे। दुबे के निलंबन के बाद उनके संगठन ने भी किनारा कर लिया है।

बता दें कि बीते सप्‍ताह 100 से ज्‍यादा तहसीलदार, नायब तहसीलदार और राजस्‍व निरीक्षकों का ट्रांसफर कर दिया गया था। ट्रांसफर आर्डर के बाद दुबे ने मीडिया में राजस्‍व मंत्री टंकराम वर्मा पर गंभीर आरोप लगाए थे। मीडिया में दिए इसी बयान को आधार बनाकर राजस्‍व विभाग के उन्‍हें निलंबित कर दिया है।

दुबे के निलंबन आदेश में कहा गया है कि उन्‍होंने ट्रांसफर के संबंध में तहसीलदार दुबे ने बिना शासन की अनुमति के मीडिया में बयानबाजी की है। उनका यह काम सिविल सेवा आचरण के नियमों के विपरित है। इस वजह से उन्‍हें निलंबित किया जाता है। निलंबन अवधि में उनका मुख्‍यालय जिला कार्यालय मोहला-मानपुर- अंबागढ़ चौकी तय किया गया है।

Tags:    

Similar News