CG वीडियो: चाये के पैसे मांगने पर कांग्रेस नेता ने की दुकानदार की पिटाई, FIR दर्ज...

Update: 2023-02-02 16:31 GMT

बिलासपुर। युवक कांग्रेस के ग्रामीण जिलाध्यक्ष ने चाय की बकाया उधारी रकम मांगने पर चाय दुकान संचालक की पिटाई कर दी। चाय का बकाया पैसा मांगने पर बेज्जती की बात कह युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष के साथ उसके साथियों ने चाय दुकान वाले को पीटा। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है।

तारबाहर थाना क्षेत्र के व्यापार विहार में एफसीआई गोदाम के पास मोहनीश घृतलहरे चाय दुकान चलाता है। यहां अक्सर युवक कांग्रेस का ग्रामीण जिलाध्यक्ष राजू जाधव चाय पीने के लिए आता है। चाय पी कर कांग्रेस जिलाध्यक्ष बिना पैसा दिए ही चला जाता था, जिसके चलते उसके उधारी बकाया रकम 14 सौ रुपए हो गई थी। राजू जाधव के साथी ज्योति राव के भी चाय का बकाया उधारी 11 सौ रुपए हो गया था। हमेशा की तरह युवक कांग्रेस ग्रामीण जिलाध्यक्ष 31 तारीख की रात करीबन 8 बजे चाय पीने के लिए दुकान पहुंचा। उसके साथ उसके साथी ज्योति राव उर्फ मैडी व अन्य भी थे। हमेशा की तरह युवक कांग्रेस ग्रामीण जिलाध्यक्ष राजू जाधव अपने साथियों के साथ चाय पीकर बिना पैसा दिए वापिस जाने लगे। जिससे चाय वाले ने चाय की रकम मांगी तो कांग्रेस नेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर दुकानदार की पिटाई कर दी।

जब दुकानदार के पिता चंद्रेश घृतलहरे बीच-बचाव करने आए तो उनको भी नहीं बख्शा और बेल्ट,हाथ व मुक्कों से पिटाई कर दी। चाय दुकान वाले ने थाने पहुँच कर एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने युवक कांग्रेस ग्रामीण जिलाध्यक्ष राजू जाधव, ज्योति राव उर्फ मैडी, अक्षय व उनके अन्य साथियों के खिलाफ मारपीट व गाली-गलौज का एफआईआर दर्ज कर लिया है। हालाकि, सिर्फ चाय के पैसे के लिए मारपीट की बात हजम नहीं हो रही है। इस विवाद को कांग्रेस के गुटीय राजनीति से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

Tags:    

Similar News