CG Raipur News: टल्ली लड़कियों ने पहले पेट्रोलिंग वाहन को ठोका, फिर कार सवार युवक की बेदम की पिटाई, कपड़े भी फाड़े...

Update: 2023-10-07 07:50 GMT

रायपुर। बीती रात तेलीबांधा हाइवे में कुछ युवतियों का जमकर हंगामा देखने को मिला। युवतियों ने पहले तो पेट्रोलिंग वाहन के कर्मचारियों से बत्तमीजी की इसके बाद कार सवार एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में युवक के कपड़े भी फट गए और उसे चोट भी लगी है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तेलीबांधा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि लड़कियां और युवक नशे में थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, तेलीबांधा हाइवे पर एक पेट्रोलिंग वाहन खड़ी थी, तभी पीछे से आ रही वेन्यू कार ने पुलिस पेट्रोलिंग को टक्कर मार दी। इसी दौरान पीछे से आ रही डिजायर कार ने वेन्यू कार को टक्कर मार दी। इस घटनाक्रम के बाद वेन्यू सवार युवतियों और युवकों ने पहले तो पेट्रोलिंग वाहन के कर्मचारियों से बत्तमीजी की, उसके बाद डिजायर कार सवार युवक की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में युवक के कपड़े फट गए और उसे कई जगह गंभीर चोट लगी। मारपीट की घटना के दौरान कार सवार युवक पर भी लड़कियों से मारपीट का आरोप लगा है।

घटना की जानकारी के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मारपीट कर रहे लोगों को अलग करवाकर शांत करवाया गया। दोनों पक्ष के लोग रात में ही शिकायत करने तेलीबांधा थाने पहुंचे थे। पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर जांच में जुट गई है। नीचे देखें वीडियो...


Tags:    

Similar News