CG NEWS-एक लैला के दो मजनू: गर्लफ्रेंड के लिए कॉलेज छात्रों के बीच जमकर मारपीट, VIDEO वायरल...

Update: 2022-11-05 13:48 GMT

जगदलपुर। एक कहावत है कि एक म्यान में दो तलवारे नही रह सकती। यह कहावत आज जगदलपुर में कॉलेज छात्रों के बीच देखने को मिली। जिसमे कॉलेज की एक छात्रा का एक साथ दो छात्रों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी दोनो लड़को को हो गयी। फिर दोनो पक्षों के बीच जम कर मारपीट हुई। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पीजी कॉलेज है। जहां फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाली एक छात्रा का प्रेम प्रसंग दो छात्रों से चल रहा था। छात्र भी फर्स्ट ईयर के थे। दोनो छात्रों से छात्रा बात करती थी। जिसका पता दोनो छात्रों को चल गया था। दोनो छात्र एक दूसरे को अपने प्यार के रास्ते का कांटा मान रहे थे। और अपना प्यार पाने के लिए दोनो छात्रों का गुट कालेज के बाहर भीड़ गया। इस बीच दोनो गुट के दस से बारह युवा हाथ मुक्के से एक दूसरे को जमकर पीट रहे हैं और जमीन पर पटक रहे हैं। इस दौरान वहां खड़े अन्य छात्रों ने घटना का वीडियो बना लिया। घटना कल शुक्रवार को घटित हुई जिसका वीडियो आज वायरल हुआ है। देखिए वीडियो...

वीडियो वायरल होने पर कोतवाली पुलिस ने दोनो पक्षों के छात्रों व उनके परिजनों को थाने बुलवाया था। जहां गर्लफ्रेंड के चक्कर मे विवाद होने की जानकारी मिली। दोनो पक्षों ने भविष्य में अब दुबारा कोई ऐसी हरकत न करने की दुहाई देते हुए पुलिस से माफी मांगी। उनके परिजनों ने भी पुलिस को इस बात के लिए आश्वासत किया। चूंकि दोनो पक्षो से किसी ने भी कोई शिकायत नही की लिहाजा पुलिस ने भी कोई एफआईआर दर्ज न कर ऐसी हरकत दुबारा न करने की चेतावनी देते हुए छात्रों को छोड़ दिया।

Tags:    

Similar News