CG News-अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग: महिला सहित 5 गिरफ्तार, पुलिस का डर बताकर वसूले एक लाख 25 हजार...

Update: 2022-12-16 13:39 GMT

रायपुर। अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाली एक महिला सहित पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने एक युवक का अश्लील वीडियो बनाकर उससे एक लाख पच्चीस हजार वसूले थे। पकड़े गये लोगों में दो आरोपियों ने खुद को मीडिया से होना बताये। घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र के संजय नगर की है।

दरअसल, झण्डा चौक संजय नगर निवासी पीड़ित ने थाना टिकरापारा में शिकायत दर्ज कराई कि अपने मकान को बेचने के लिये ग्राहक कि तलाश कर रहा था। इस संबंध में उसकी मुलाकात संजय नगर टिकरापारा निवासी सुल्तान अंसारी से हुई थी। सुल्तान अंसारी द्वारा दो व्यक्तियों का मोबाईल नंबर दिया गया। पीड़ित ने दिए नम्बरों से सम्पर्क किया और एक महिला मकान देखने के लिये आयी। मकान देखने के बाद जाते समय मकान खरीदने के लिए उसने एक ग्राहक को भेजा। 8 दिसंबर को दोपहर लगभग 12 बजे मकान को देखने एक लड़की घर आई। पीड़ित द्वारा लड़की को बैठने के लिये बोला और वह बाथरूम चला गया। थोड़ी देर बाद बाथरूम से वापस आया तो देखा कि वह लड़की अपने शरीर से पूरे कपड़े उतार चुकी थी, तभी दो लड़के मौके पर पहुंचे और डरा धमकाकर पीड़ित का भी कपड़ा उतरवाकर मोबाइल से वीडियो बनाने लगे।

दोनों लड़को द्वारा पीड़ित को धमकाते हुए बोले कि पुलिस वाले आ रहे है तुम्हारा जुलूस निकाला जायेगा। थोड़ी देर बाद मामले को रफा-दफा करने के नाम पर 1,25,000 रूपये मांगे। पैसे लेने के बाद दोनों वीडियो डिलीट हो जाएगा कहते हुए वहां से चले गये। कुछ दिनों बाद फिर से पीड़ित को फोन कर पैसों की मांग किये। इस बात से परेशान पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ थाना टिकरापारा में धारा 384, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध करवाया।

शिकायत पर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने ASP शहर/अपराध अभिषेक माहेश्वरी, ASP डीसी पटेल,CSP राजेश चौधरी को आरोपियों की पतासाजी कर गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। क्राईम व साईबर यूनिट और थाना टिकरापारा पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा घटना के संबंध में पूछताछ शुरू की गई। टीम के सदस्यों द्वारा आरोपी खेमचंद, संजय चौहान उर्फ सोनू को पकड़ा गया। आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ करने पर उनके द्वारा उक्त घटना को अपने साथी पूजा मजूमदार, प्रमोद मजूमदार, तारक विश्वास एवं सुल्तान अंसारी मौलाना के साथ मिलकर कारित करना स्वीकार किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा घटना में संलिप्त आरोपी पूजा मजूमदार, प्रमोद मजूमदार, तारक विश्वास एवं सुल्तान अंसारी मौलाना की भी पकड़ा गया।

सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना से संबंधित 6 नग फोन जब्त किया गया। आरोपियों ने ऐसे ही उगाही की 4 अन्य घटनाओं को भी अंजाम दिया था।

Tags:    

Similar News