Bilaspur News-बकरे की हत्याः मालिक लाश लेकर थाने पहुंचा, बोला-ड्राइवर ने गला दबाकर की हत्या, फिर शव को एक किलोमीटर दूर फेंका

Update: 2023-08-18 07:18 GMT

बिलासपुर। बिलासपुर के रतनपुर थाना क्षेत्र एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां पर एक बकरे की मौत के बाद उसके शव को लेकर मालिक थाने पहुंचा। बकरे के मालिक का आरोप है कि गांव के ट्रेक्टर ड्राइवर ने उसके बकरे का अपहरण किया फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसके शव को गांव से एक किलोमीटर दूर फेंक दिया। घटना रतनपुर थाना के गांव बछाली खुर्द की है।

जानकारी के मुताबिका बछाली खुर्द में परदेशी राम गोंड रहता है और वो पेशे से किसान भी है। गांव में खेती किसानी के साथ वो बकरा पालन भी करता है। गुरूवार की सुबह जब वो खेत काम करने गया था। इस दौरान उसका बकरा घर से गायब था। काफी खोजबीन के बाद बकरे की लाश गांव से एक किलोमीटर दूर मिली। बकरे का शव पैरावट में पड़ा हुआ था।

बकरे की मौत के बाद परदेशी राम गोंड ने लाश लेकर सीधे थाने पहुंचा। यहां उसने पुलिस कर्मियों से शिकायत की कि उसके बकरे को मोहदा निवासी उमाशंकर राजपूत ट्रेक्टर चालक ने की और फिर उसके शव को पैरावट में छुपा दिया। अब बकरे के मालिक ने थानेदार से गुहार लगाई है कि इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। फिलहाल पुलिस मामले में गांव जाकर जांच कर रही है।

Full View

Tags:    

Similar News