मारपीट की सूचना पर पहुँची पुलिस को मिला मोटरसाइकिल चोर गिरोह,17 मोटरसाइकिल गिरोह

Update: 2022-04-18 13:26 GMT

दुर्ग 18 अप्रैल 2022।  मारपीट की सूचना पर पहुँची पुलिस के हाथ वाहन चोर गिरोह लग गया। पुलिस ने तीन चोरो को गिरफ्तार कर 17 मोटरसाइकिले बरामद की है। आरोपियो ने मोटरसाइकिलो क़ी पहचान छुपाने के लिए बाइको को मोडिफाइड करवा दिया था।

मिली जानकारी के अनुसार रिसाली थाना क्षेत्र में मारपीट की सूचना मिलने पर पुलिस पेट्रोलिंग टीम पहुँची थी। पुलिस को देख कर झगड़ा करने वाले लड़के दो बाइको को छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने बाइको को जब्त कर थाना लाया और उनके सम्बंध में तस्दीक की। जिसमे बाइक चोरी की निकली। पूछताछ में बाइक मैत्रीकुंज निवासी सोहन यादव(20) द्वारा चलाने की जानकारी प्राप्त हुई। सोहन क़ई बार पहले बाइक चोरी के मामले में जेल जा चुका है। पुलिस ने उसे घेराबन्दी कर पकड़ा।

सोहन यादव से पूछताछ करने पर उसने अपने साथी विद्याधर चौहान उम्र 29 वर्ष निवासी अटल आवास थाना मोहन नगर व तिरेन्द्र कुमार साहू उम्र 20 वर्ष रिसाली थाना नेवई के साथ मिल कर दुर्ग व भिलाई के क़ई एरिया से बाइक चोरी की बात कबूली। पुलिस ने दोनो को गिरफ्तार किया। औऱ उनकी निशानदेही पर 17 चोरी की बाइक बरामद की। आरोपियो द्वारा थाना नेवई के 4 व पद्मनाभपुर थाने के 1 चोरी के मामले अलावा 12 बाइक में 41-1-4 की कार्यवाही कर रिमांड में भेजा है।

Tags:    

Similar News