बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ के दो अफसर हैं गायब ?….विधायक ने गुमशुदगी का इश्तेहार किया जारी…लिखा- ढूंढने वाले को 1100 का ईनाम….

Update: 2021-01-21 11:24 GMT

रायपुर 21 जनवरी 2021। SDM अभिषेक गुप्ता और तहसीलदार विवेकानंद चंद्रा लापता हो गये हैं!…विधायक ने खुद अफसरों का इश्तेहार जारी किया है….अब ये गुमशुदगी हकीकत है या फिर पॉलटिकल फंडा….लेकिन अफसरों के गायब होने को लेकर जारी इश्तेहार प्रदेश भर में चर्चा का विषय बन गया है। कमाल की बात तो ये है कि विधायक ने अपने पोस्टर में और पता बताने वालों को ईनाम देने का ऐलान किया है।

हैरान करने वाला ये वाकया सरगुजा के रामानुजगंज का है। विधायक ने एसडीएम और तहसीलदार की ना सिर्फ गुमशुदगी का पोस्टर जारी किया है, बल्कि थाने में सूचना देने और पता बताने वालों को 1100 रुपये के ईनाम का भी घोषणा की है।
सोशल मीडिया पर विधायक के इस पोस्टर के बाद NPG ने रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह से संपर्क करने की कई दफा कोशिश की, लेकिन उनका मोबाइल इंगेज और आउट आफ कवरेज बताता रहा।
अपने इश्तिहार में विधायक ने लिखा है…

रामानुजगंज एसडीएम अभिषेक गुप्ता एवं तहसीलदार विवेकानंद चंद्रा दोनों अपने अपने निवास से आज दिनांक 21 जनवरी 2021 गुरूवार प्रात: 9 बजे से लापता है। इन दोनों की जानकारी ना तो इनके परिजनों को है और ना ही किसी अधीनस्थ के पास कोई सूचना है। साथ ही साथ इन दोनों का मोबाइल भी बंद आ रहा है। इन दोनों अधिकारियों के संबंध में किसी को भी कोई जानकारी मिले तो वे तत्काल रामानुजगंज थाना को सूचित करेंगे। सूचना देने वाले व्यक्ति को 1100 रुपये का ईनाम दिया जायेगा।

Tags:    

Similar News