बिग ब्रेकिंग : 1 घंटे के भीतर ही स्वास्थ्य विभाग ने अपना आदेश लिया वापस…..प्राइवेट हास्पीटल व नर्सिंग होम को टेकओवर करने वाला आदेश डायरेक्टरेट ने किया रद्द…..जारी अपने आदेश में क्या लिखा है… पढ़िये

Update: 2020-03-26 12:14 GMT

रायपुर 26 मार्च 2020। .…स्वास्थ्य विभाग को प्राइवेट हास्पीटल को अधिगृहित करने का अपना आदेश एक घंटे के भीतर ही वापस लेना पड़ गया। हेल्थ डायरेक्टरेट ने अपने उस आदेश को तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया है, जिसमें उन्होंने कोरोना के मद्देनजर सभी प्राइवेट हास्पीटल और नर्सिंग होम्स को अधिगृहित करने का निर्देश दिया था।

राज्य सरकार की तरफ से कोरोना को संक्रामक बीमारी घोषित किये जाने का हवाला देते हुए अस्पताल को टेकओवर करने करने का निर्देश दिया है। हालांकि एक घंटे के भीतर ही अपने उस आदेश को वापस लेने की वजह क्या है, इसे लेकर सस्पेंस है।

अपने ढ़ाई लाइन के संक्षिप्त आदेश में हेल्थ डायरेक्टरेट ने कहा है कि लिपिकीय त्रुटिवश वो आदेश जारी कर दिया गया था, जिसे तत्काल प्रभाव से स्थगित किया जाता है। आपको बता दें कि राज्य सरकार के उस निर्देश के बाद सभी प्राइवेट हास्पीटल सीधे तौर पर सरकार के अधीन चले जाते और उनका संचालन व मौजूद सुविधाओं को इस्तेमाल सरकार के दिशा निर्देश के मुताबिक होता।

Tags:    

Similar News