VIDEO बिग ब्रेकिंग: एक ही परिवार के पांच लोगों का शव मिला, घर के अलग अलग कमरे में पति-पत्नी मां और दो बच्चों की मिली लाश….हत्या की आशंका

Update: 2020-11-16 23:21 GMT

रायपुर 17 नवम्बर 2020। राजधानी रायपुर से दिल को झकझोर देने वाली एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अभनपुर के केन्द्री में एक ही परिवार के पांच लोगों का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके के लिए अभनपुर थाना पुलिस रवाना हो चुकी है।

Full View

जानकारी के मुताबिक घटना अभनपुर थाना के केन्द्री गांव की है। कमलेश साहू (32) का शव आज सुबह उसके मकान के कमरे में झूलता हुआ मिला है। वहीं मकान के दूसरे कमरे में मृतक की मां, पत्नी और दो बच्चों का शव भी फंदे पर मिला है। सूचना के बाद घटना स्थल के लिए पुलिस के आला अधिकारी और एफएसएल की टीम निकल चुकी है। वहीं एक ही मकान में पांच लोगों के शव मिलने से पूरे अभनपुर में सनसनी मच गई है। पुलिस मामले को हत्या से जोड़ कर भी देख रही है, जिस तरह से पांच लोगों के शव अलग अलग कमरों में मिला है। इससे संदेह जताया जा रहा है कि हो सकता है पहले चार लोगों की हत्या की गई होगी, उसके खुद आरोपी ने भी सुसाइड कर लिया होगा। फिलहाल जांच जारी है।

 

Tags:    

Similar News